Rahul Gandhi: मोदी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी ने किया अजीब सा ट्वीट, ट्विटर पर हुआ वायरल

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

The Fact India: आज देशभर में केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस महंगाई और पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को लेकर सड़कों पर है, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस प्रदर्शन में शामिल नहीं हैं। कार्यकर्ता केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन इस विरोध प्रदर्शन से पार्टी आलाकमान हिस्सा नहीं ले रहा है। हालांकि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में एक ऐसी बात कह दी कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं

दरअसल, राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा-सच से, सवालों से, कार्टून से- वह सब से डरता है।’राहुल गांधी के इस ट्वीट ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर लोग अंदाजा लगाने में जुटे हैं। कुछ यूजर्स इसे पीएम मोदी के खिलाफ बता रह हैं।

कोरोना या महंगाई से जुड़े हर मुद्दों पर वह सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। चाहे टीकाकरण का मुद्दा हो या महामारी नियंत्रण में कथित विफलता या फिर पेट्रोल-डीजल के दामों में उछाल। राहुल ने हर समय सरकार को आड़े हाथ लिया है।

योगी के अचानक दिल्ली पहुंचने से गरमाई सियासत

वैसे (Rahul Gandhi) कुछ लोग इस ट्वीट को हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में गए जितिन प्रसाद से जोड़कर भी देख रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना संकट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के खिलाफ लगातार हमला बोल रहे हैं।