राहुल गांधी का हमला, बोले- अभी भी वक्त है मोदी जी, पूंजीपतियों का साथ छोड़ो

Rahul-Gandhi

The Fact India: किसानों आंदोलन लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अब भी वक्त है मोदी जी, अन्नदाता का साथ दो, पूंजीपतियों का साथ छोड़ो। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें वे कह रहे हैं कि हिंदुस्तान के किसानों की जमीन की कीमत तेजी से बढ़ रही है और आपके जो कॉरपोरेट दोस्त हैं वो उस जमीन को चाहते हैं और आप क्या कर रहे हो, एक तरफ से किसान और मजदूर को कमजोर कर रहे हो। जब किसान कमजोर होगा खड़ा नहीं होगा अपने पैरों पर, तब आप उन पर अपने ऑर्डिनेंस की कुल्हाड़ी मारोगे।

किसान आंदोलन पर राजस्थान के BJP विधायक ने दिया विवादित बयान, बोले- पिकनिक और विलासता का आनंद उठा रहे हैं

राहुल ने कहा कि मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह सोच गलत है। इसका भाजपा को नुकसान होगा। आज भी देश की 60 फीसदी आबादी खेती-किसानी से संबन्धित है। वह ही इस देश की निर्णायक शक्ति है। संसद में तब राहुल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री अगर यह समझते हैं कि इसका उन्हें चुनाव में फायदा होगा तो यह पूरी तरह गलत है। देश के चंद पूंजीपतियों को ताकतवर मानना ठीक नहीं है। इसका उन्हें नुकसान होगा।

पाकिस्तान में बत्ती हुई गुल, लाहौर से कराची तक बड़े शहर अंधेरे में डूबे

आपको बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कृषि कानूनों को निरस्त करने की किसानों की मांग का समर्थन करते हुए पहले भी कई बार सरकार पर हमला बोल चुके है। कृषि कानूनों को लेकर सरकार और किसानों के बीच गतिरोध बना हुआ है। दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर कड़ाके की ठंड में बैठे किसानों को 45 दिन से ज्यादा हो गए है। किसानों और सरकारों के बीत किसान विरोध प्रदर्शन को लेकर आठ राउंड की बातचीत हो चुकी है। लेकिन उसमें कोई ठोस हल नहीं निकला है।