BJP विधायक के खिलाफ दर्ज हुआ रेप का मामला, मामले की जांच में जुटी सीआईडी सीबी

BJP MLA

The Fact India: गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक प्रताप गमेती (BJP MLA) एक बार फिर विवादों में है। प्रताप गमेती पर फिर से एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप (Rape) करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में उदयपुर पुलिस में महिला के परिवाद पर एमएलए प्रताप गमेती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़िता ने उदयपुर के अंबामाता थाने में बुधवार को विधायक गमेती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया है। मामले की जांच सीआईडी सीबी को सौंपी गई है।

पुलिस के अनुसार महिला ने भाजपा विधायक प्रताप गमेती (BJP MLA) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर विधायक प्रताप गमेती ने उससे दोस्ती के लिए हाथ बढ़ाया। फिर शादी का झांसा देते हुए उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस महिला ने उदयपुर एसपी को परिवाद सौंप पर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

इस शिकायत के आधार पर एक्टिव मोड में आई उदयपुर पुलिस ने देर रात तक पीड़ित महिला के बयान दर्ज करते हुए मेडिकल कराया। फिर विधायक प्रताप गमेती (BJP MLA) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने महिला के बयान ले लिए हैं और अब उसी के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। महिला का कहना है कि विधायक प्रताप गमेती ने उसे कई बार झांसा दिया है और शादी की बात करने पर अब उसे धमकियां दी जाती है।

जयपुर में भी वह विधायक के साथ कई दिन गुजार चुकी है
पीड़ित महिला ने उदयपुर एसपी को दिए परिवाद में बताया कि दोस्ती करने के बाद विधायक प्रताप गमेती (BJP MLA) उससे फोन पर संपर्क में रहने लगा। विधायक प्रताप गमेती लगातार उसकी तारीफ करता था। विधायक ने उसके घर आना जाना शुरू कर दिया। इस दौरान विधायक प्रताप गमेती ने शादी करने का भी वादा किया और दोनों के बीच संबंध बनने लगे। महिला ने बताया कि उदयपुर के अलावा जयपुर में भी वह विधायक के साथ कई दिन गुजार चुकी है।

गमेती पर पहले भी लग चुके हैं गंभीर आरोप
उल्लेखनीय है कि विधायक प्रताप गमेती पर करीब नौ-दस महीने पहले मध्यप्रदेश की बीजेपी की एक महिला नेता ने भी आरोप लगाये थे। उसने भी विधायक गमेती के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत दी थी। गमेती गोगुंदा से लगातार दूसरी बार विधायक चुने गये हैं।