ललितपुर का शर्मसार करने वाला मामला, पिता समेत 28 लोगों ने किया दुष्कर्म

The Fact India: हम सभी अपने परिवार पर आंख मूंद कर विश्वास करते है. बात करें लड़कियों की तो वे पिता को अपने संरक्षक के रुप में देखती है. लेकिन अगर पिता ही भक्षक बन जाए तो क्या किया जाए. ऐसा ही एक मामला उत्तेर प्रदेश के ललितपुर में आया है, जिसने सबको शर्मिंदा कर दिया है. यहाँ एक नाबालिग ने अपनी पिता पर दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है. बात यहीं ही ख़त्म नहीं हो जाती बल्कि उसके पिता ने अन्य लोगों से भी अपनी बेटी का दुष्कर्म करवाया. इस मामले में पिता के साथ 28 लोगों पर केस दर्ज़ किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में कुछ नेता भी शामिल हैं पर पुलिस ने इस पर कुछ नहीं कहा है.

पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ कई सालों से दुष्कर्म (Rape) हो रहा था. जिसमें उसके पिता के साथ अन्य लोग भी शामिल थे, जिन्होंने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. साथ ही हर बार कोई नया आदमी उसके साथ दुष्कर्म करता था और इस दौरान उसे डराया और धमकाया भी जाता था.

‘ये सावरकर को बना देंगे राष्ट्रपिता’ राजनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार

पीड़िता के घर फोर्स तैनात

इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. साथ ही 164 के तहत बयान भी दर्ज कराया जा रहा है. एफआईआर में अन्य लोगों के नाम भी है. जिनके खिलाफ IPC की धारा 354,  376-डी,  323,  506 समेत अन्य धाराओं और पॉक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते में हुए अग्रिम कार्रवाई होगी. लड़की की सुरक्षा के लिए उसके आवास पर फोर्स तैनात कर दी गई है.