पंजाब कांग्रेस में ठनी रार: सिद्धू के बाद मनीष तिवारी ने बोला CM चन्नी पर हमला

Manish Tiwari
Manish Tiwari

The Fact India: पंजाब के सियासी रण में कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. कांग्रेस पार्टी के लिए पंजाब में चुनौती कोई अन्य दल नहीं बल्कि खुद की कांग्रेस पार्टी ही नजर आ रही है. दरअसल पंजाब कांग्रेस में नेताओं के बीच इनदिनों तगड़ा सियासी संघर्ष चल रहा है. पंजाब कांग्रेस के मुखिया नवजोत सिंह (Navjot Singh Sidhu) तो बागी तेवर दिखाते ही रहते हैं लेकिन अब कांग्रेस के पूर्व सांसद मनीष तिवारी(Manish Tiwari) ने भी मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोला है. कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब को एक ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है, जो राज्य की चुनौतियों का समाधान कर सके. कठिन निर्णय लेने की क्षमता हो.  इसके आगे मनीष तिवारी ने लिखा कि पंजाब को गंभीर लोगों की जरूरत है, जिसकी राजनीति सोशल इंजीनियरिंग न हो.

मुख्यमंत्री की महात्वाकांक्षा पाले बैठे सिद्धू ने फिर दिखाए बागी तेवर

मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर ठनी रार

मनीष तिवारी ने अपने ट्वीट में एक खबर का जिक्र करते हुए लिंक साझा किया है. जिसके मुताबिक मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी(Charanjit Singh Channi) ने इशारा किया है कि वह लोकप्रिय हैं और हाईकमान को मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित करना चाहिए. आनंदपुर साहिब से लोकसभा सांसद मनीष तिवारी(Manish Tiwari) के इस ट्वीट ने एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी में चल रही कलह को जोरदार हवा दे दी है. आपको बता दें इससे पहले भी वह कई बार पार्टी से इतर अपनी राय रखते रहे हैं. अब उनकी इस टिप्पणी ने एक बार फिर से राज्य में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर कलह को सामने रखा है. बता दें कि कांग्रेस में सीएम के चेहरे को लेकर कलह मची हुई है.

PM की सुरक्षा में चूक का मसला: SC ने बनाई 4 सदस्यीय कमेटी, रिटायर्ड जज करेंगी अगुवाई

सिद्धू भी दिखाते रहे हैं बागी तेवर

वहीं सूत्रों का कहना है कि आलाकमान इस रार से निपटने के लिए बहरहाल मुख्यमंत्री के चेहरे को घोषित न करने को ही सही मान रहा है. गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) कई बार कह चुके हैं कि राज्य में हाईकमान को मुख्यमंत्री घोषित करना चाहिए. उन्होंने तो तंज कसते हुए यह भी कहा था कि बिना दूल्हे के बारात कैसी?

32 Views