RAS Case: राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा पर कसा तंज, डोटासरा जैसा “ससुर” मांग रही युवतियां

The Fact India: RAS मामले में (RAS Case) शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को बीजेपी नेताओं ने घेर रखा है. शुक्रवार को किसानों के लिए पर्याप्त पानी की मांग को लेकर श्रीगंगानगर आए विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गोविंद सिंह डोटासरा पर निशाना साधा. उन्होंने डोटासरा पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अपने पूरे कुनबे को आरएएस बना ड़ाला. एक वायरल मैसेज का जिक्र करते हुए कहा- सावन में भोलेनाथ की पूजा करते हुए युवतियां कहती है ‘भोले तेरी पूजा करु ऐसा दे मनै सासरा, बींद चाहे कोई दे, सुसरा दे डोटासरा.’

साक्षात्कार में 80 नंबर आने पर साधा निशाना

बता दे, RAS साक्षात्कार (RAS Case) में डोटासरा के रिश्तेदारों को 80 अंक मिले है जो कि टॉपर के अंक से भी ज्यादा है ऐसे में सभी लोग साक्षात्कार में धांधली होने की आशंका जता रहे है. इसी मामले के चलते शिक्षा मंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा विपक्ष के निशाने पर भी है. श्रीगंगानगर नगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उपनेता प्रतिपक्ष ने डोटासरा पर निशाना साधा. इस दौरान उनके निशाने पर सत्तापक्ष भी रहा.

RAS अफसरों के बाद गहलोत सरकार ने किया 5 IAS अफसरों का तबादला

पेट्रोल –डीजल के वैट पर भी उठाए सवाल

श्रीगंगानगर में कार्यक्रम के दौरान राजेंद्र राठौड़ बेहद उग्र नजर आए. उन्होंने लगातार सत्तापक्ष की कमियां गिनवाई और सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि बिजली के एक करोड़ बावन लाख उपभोक्ता हैं. इसमें से 80 प्रतिशत किसान हैं, लेकिन किसानों पर लगातार मार की जा रही है. उन्होंने कहा कि किसानों को फसल बेचने के लिए मंडी में टैक्स देना पड़ता है. अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान को किसी भी जगह फसल बेचने की छूट दे दी तो क्या परेशानी है. उन्होंने पेट्रोल-डीजल पर बढ़े वैट के बारे में भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि वैट बढ़ने से पेट्रोल डीजल महंगा हुआ. उन्होंने श्रीगंगानगर जिले में पेट्रोल पंप संचालक से लूट की वारदात का उल्लेख करते हुए कहा कि ऐसे अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है.