Richa Chadda: मैडम चीफ मिनिस्टर के ट्रेलर को लेकर बसपा विरोध की तैयारी में!

The Fact India: हाल ही में ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की अपकमिंग फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है वही इस ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त रिसपोन्स मिल रहा है. ट्रेलर में फैंस को ऋचा का दमदार अवतार काफी भा रहा है यही नहीं बल्कि फिल्म की कहानी की चर्चाएं भी सोशल मीडिया पर काफी हो रही है.

अब फिल्म पर दूसरे सवाल भी उठ रहे हैं जिस वजह से सियासी गलियारों में भी बड़ी चर्चाएं हो रही है ऐसा कहा जा रहा है कि मैडम चीफ मिनिस्टर बसपा प्रमुख मायावती की जिंदगी से प्रेरित है.

वहीं सौरभ शुक्ला के किरदार को काशीराम से प्रेरित बता दिया गया है. ट्रेलर में जिस तरह से कहानी को आगे बढ़ाया गया है, वो देख भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म मायावती के राजनीतिक करियर से जुड़ी हुई है. फिर चाहे एक्ट्रेस का हेयरकट हो या फिर उनका बाबा अंबेडकर की मूर्ति के पास खड़ा होना.

फिल्म में दिख रहीं इन समानताओं से कुछ कार्यकर्ता नाराज नजर आ रहे हैं. दोनों बसपा और सपा कार्यकर्ता फिल्म का विरोध करने की तैयारी कर रहे हैं. एक तरफ बसपा को लग रहा है कि फिल्म में कई तथ्य ठीक नहीं हैं, तो वहीं सपा कार्यकर्ता तर्क दे रहे हैं कि यादवों की छवि धूमिल करने का प्रयास है. इन विवादों की वजह से भी मैडम चीफ मिनिस्टर सुर्खियों में है.

कार्यकर्ताओं के अलावा सोशल मीडिया पर भी मैडम चीफ मिनिस्टर के ट्रेलर पर बवाल देखने को मिल रहा है. कहा जा रहा है कि अगर कहानी दलित नेता के बारे में है तो कलाकार भी उन्हीं के समुदाय से होना चाहिए.

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मेकर्स ने साफ कर दिया है कि मैडम चीफ मिनिस्टर एक काल्पनिक कहानी है, इसका किसी भी व्यक्ति से कोई लेना-देना नहीं है.

Kriti Sanon: जैसलमेर में है बच्चन पांडे की स्टारकास्ट, कृति ने सड़क पर यूं दौड़ाई बुलेट

वहीं मेकर्स (Richa Chadda) की तरफ से इस बात पर भी जोर दिया जा रहा है कि अगर वे किसी की बायोपिक बनाते या फिर किसी घटना से प्रेरित होकर कहानी लिखते तो बकायदा राइट्स खरीदे जाते. वैसे ऋचा चड्ढा ने भी सोशल मीडिया पर ये साफ कर दिया है कि उनकी फिल्म किसी भी नेता से प्रेरित नहीं है.