Riddhima Kapoor: रिद्धिमा कपूर ने पापा के लिए किया इमोशनल पोस्ट शेयर,भावुक हुये बॉलीवुड के सितारे

The Fact India: ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी पूरी कोशिश कर रही है वो अपने पिता के अंतिम दर्शन कर सके पर देश का लॉकडाउन उन्हें मुश्किल में डाल रहा है. हालांकि ऐसे में उन्होंने अपने पिता के बारे में एक पोस्ट लिखी है. रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर पिता को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा.

उन्होंने अपनी और ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पापा मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे ताकतवर योद्धा. मैं आपको हर दिन याद करूंगी. मैं रोज आपकी फेस टाइम कॉल्स को मिस करूंगी. हम फिर दोबारा मिलेंगे पापा. आई लव यू. आपकी मुश्क.’

बता दें कि ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर सहनी को मुम्बई जाने के लिए दिल्ली पुलिस ने परमिशन दे दी है. उन्हें दिल्ली से मुंबई जाने के लिए मूवमेंट पास मिला है. दिल्ली पुलिस को कोई दिक्कत नहीं है वो अपने अरेंजमेंट से, चाहे तो सड़क से या प्लेन अगर मिलता है तो मुंबई जा सकती है.

ऋषि कपूर की बेटी रिदिमा कपूर साउथ ईस्ट दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी ईस्ट में रहती हैं. दिल्ली पुलिस ने उनको मुम्बई जाने का मूवमेंट पास जारी कर दिया है. सुबह साढ़े दस बजे 5 लोगों के लिए पास जारी किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.