पाकिस्तान का कबूलनामा, हां कोई भी देश हम पर विश्वास नहीं करता

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) भारत के ऊपर तरह तरह के आरोप लगा रहा है। पाकिस्तान अपनी इस कोशिश में नाकाम रहा और वह पूरी दुनिया में अलग थलग पड़ गया। अब तो खुद पाकिस्तान (Pakistan) के मंत्री ने भी मान लिया है कि दुनिया में पाकिस्तान की कोई सुन ही नहीं रहा है और जो सुन भी लेता है, वह हमारी बात पर विश्वास नहीं करता।

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री ( गृहमंत्री) ब्रिगेडियर एजाज अहमद ने एक इंटरवियू के दौरान कहा कि जम्मू कश्मीर मुद्दे पर लोग हमारी बात नहीं सुन रहे हैं और ना ही विश्वास कर रहे हैं। हम दुनिया को बताते हैं कि कश्मीर में भारत ने कर्फ्यू लगा रखा है और वहां लगातार आम जनता पर जुल्म हो रहे हैं लेकिन कोई हमारी बात पर विश्वास नहीं कर रहा। पाकिस्तान के मंत्री ने कहा कि सभी देश हम पर विश्वास ना करके भारत पर विश्वास कर रहे हैं।

जम्मू- कश्मीर में हमले की साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को हथियारों के साथ पकड़ा

पाकिस्तान के मंत्री ने माना कि आज हमारे देश की बात कोई सुनने के लिए तैयार नहीं हैं, ये एक दिन का काम नहीं है, देश पर राज करने वालों ने छवि को बिगाड़ कर रख दिया है, अभी तक जिसने भी देश की सत्ता चलाई है वही पाकिस्तान की छवि बिगाड़ने का आरोपी है।

इसके अलावा इस इंटरव्यू में इमरान के मंत्री ने मोस्ट वांटेड आंतकवादी हाफिज सईद को साहब बुलाकर बुलाया और उन्होंने कहा कि हाफिज ने पाकिस्तान के लिए कोई काम नहीं किया है. हाफिज सईद को लड़ाई लड़ने के लिए खड़ा किया गया था, लेकिन अब उन्हें काबू में करने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.