सचिन पायलट ने पिता राजेश पायलट को दी श्रद्धांजलि

The Fact India : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ लंबी खींचतान के बाद 10 महीने पहले गठित सुलह कमेटी को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की नाराजगी को देखते हुये प्रियंका गांधी ने गुरुवार को पायलट से फोन पर बात की है। प्रियंका से बातचीत के बाद पायलट शुक्रवार सुबह किसान नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिवंगत पिता राजेश पायलट (rajesh pilot) की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा में दौसा पहुंचे। यहां से पायलट राजधानी जयपुर में आयोजित कांग्रेस के महंगाई के खिलाफ आयोजित विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए

सचिन पायलट सहित अनेक विधायक भी राजेश पायलट स्मृति स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करके उनके साथ थे। इस दौरान सचिन पायलट सहित अन्य विधायकों ने कहा कि राजेश पायलट के सिद्धांत आज भी प्रासंगिक हैं और लोगों को उनके जीवन चरित्र से प्रेरणा लेनी चाहिए। इससे पहले जिरोता में पायलट स्टेच्यू पर भी सचिन पायलट पहुंचे और यहां श्रद्धाजंलि अर्पित करने के बाद पौधारोपण किया।

Rajasthan: कोटा के महिला-पुरुष का दावा, वैक्सीनेशन के बाद शरीर से चिपकने लगे सिक्के,कैंची,सुई

पायलट स्मृति स्थल पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा, बांदीकुई विधायक जीआर खटाणा, टोडाभीम विधायक पीआर मीणा, बयाना विधायक अमर सिंह सहित अनेक जनप्रतिनिधि पहुंचे और पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर सचिन पायलट ने राजनीतिक बयान बाजी बिल्कुल भी नहीं की और मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया। हालांकि इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपने पिता को याद किया और कहा कि आज भी उनके सिद्धांत प्रासंगिक है।