बनने जा रहा है क्रिकेट के भगवान का मंदिर, फैन ने बनाया मन

The Fact India: सचिन तेंदुलकर के जबरदस्त फैन जिन्हें सचिन के हर मैच में अपने शरीर पर तेंदुलकर और इंडिया का नाम पेंट करवाए देखा जाता था वे अब क्रिकेट के भगवान (Sachin Tendulkar) का मंदिर बनवाने जा रहे है. यह मंदिर बिहार में मुजफ्फरपुर में बनवाया जाएगा. जिसकी घोषणा सचिन के फैन सुधीर कुमार ने की है. खास बात यह है कि यह मंदिर बिना किसी से चंदा लिए बनेगा. सुधीर खुद इसका पूरा खर्चा उठाएंगे. अभी वह कांटी के दामोदरपुरा में मंदिर के लिए जमीन देख रहे है. अगर किसी कारण जमीन नहीं मिल पाती है तो मुजफ्फरपुर में कहीं और मंदिर बनवाया जाएगा.

चाहते है मंदिर में सबसे पहला कदम भगवान का हो

सुधीर ने बताया कि उनकी इच्छा है कि मंदिर बनने के बाद सबसे पहला कदम सचिन (Sachin Tendulkar) मंदिर में रखे. उन्हें पूरी उम्मीद है कि सचिन मुजफ्फरपुर जरुर आएंगे. सुधीर ने मंदिर बनवाने के लिए चंदा लेने  से साफ इंकार किया है उनका कहना है कि ये उनका सपना है और वे खुद इसे पूरा करना चाहते है. सुधीर ने कहा कि सचिन तेंदुलकर के जरिए उन्हें देश विदेशों में पहचान मिली है. जब भी दक्षिण भारत में जाते है तो वहां रजनिकांत का मंदिर है. कोलकाता में अमिताभ बच्चन का मंदिर बनाया गया है. इन्हीं से प्रेरित होकर वे क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन का मंदिर बनवाना चाहते है. अब उन्होंने ठान लिया है कि मंदिर वे जरुर बनवाएंगे.

shivam dubey marriage: शादी के बंधन में बंधे राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर शिवम दुबे

भव्य मूर्ति संग होगा भव्य मंदिर, बिहार के लग कर रहे सचिन का इंतजार

सुधीर ने यह भी बताया कि मंदिर में सचिन (Sachin Tendulkar) की मार्बल की भव्य मूर्ति लगाई जाएगी. मंदिर की रुपरेखा तैयार की जा रही है, मंदिर को भव्य बनाया जाएगा. वही अगर सचिन खुद मंदिर का उद्धाटन करते है तो बिहार के लोगों का सचिन को साक्षात देखने का सपना भी पूरा हो जाएगा. कोरोना संक्रमण के कारण सुधीर अभी टीम इंडिया को मैच के दौरान चीअर अप करने नहीं जा पा रहे पर इस दौरान वे अपने भगवान का मंदिर बनाने की तैयारी कर रहे है.