बोले अक्षय कोरोना काल पर विजय के जश्न की तरह होगा मरु महोत्सव 24 से आयोजन, आईयेगा जरुर !

actor
actor

The Fact India:- कोरोना काल में वीरान हुई पर्यटन नगरी जैसलमेर में एक बार फिर से उमंगों की बारिश होने वाली है.  कोरोना के कारण मरु महोत्सव के आयोजन पर छाए संकट के बाद छंट चुके है.  पूरी दुनिया में बेहतरीन पर्यटक स्थल के रूप में ख्यात स्वर्ण नगरी में 24 फरवरी से शुरू होने वाले मरु महोत्सव में शामिल होने के लिए फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay kumar) ने लोगों से अपील जारी की है.  इससे पूर्व अभिनेता संजय मिश्रा व पंकज त्रिपाठी ने वीडियो बनाकर मरु महोत्सव में आने का न्यौता दिया था.

कोरोना का फैलाव रोकने के लिए राज्य सरकार ने एक बार मरु महोत्सव पर रोक लगा दी थी.  लेकिन कोरोना का प्रबाव कम होने के बाद जिला कलेक्टर आशी, मोदी सहित जनप्रतिनिधियों व पर्यटन कारोबार से जुड़े लोगों के प्रयास रंग लाए और राज्य सरकार ने इस आयोजन की अनुमति प्रदान कर दी.  अब जिला प्रशासन इसका अधिक से अधिक प्रचार को लेकर प्रयास कर रहा है, ताकि अधिक से अधिक लोग इस आयोजन में हिस्सा लेने जैसलमेर पहुंच सके.  इस अभियान में अभिनेता संजय मिश्रा व पंकज त्रिपाठी के बाद अक्षय कुमार भी जुड़ गए है.  उन्होंने एक वीडियो जारी कर लोगों से मरु महोत्सव में भागीदारी निभाने की अपील की है.

करीना कपूर ख़ान फिर सुर्खियों में, जल्द होने वाली है डिलीवरी !

दूर तक फैले रेगिस्तान का जबरदस्त आकर्षण

खम्मा घणी से अभिनेता अक्षय कुमार ने अपना उद्बोधन शुरू किया.  उन्होंने कहा मैं अक्षय कुमार जैसलमेर में आयोजित मरु महोत्सव में आने का निमंत्रण देता हूं.  उन्होंने कहा जैसलमेर भारत का सीमावर्ती जिला है.  यहां के सुनहरे पत्थरों ओर दूर तक फैले रेगिस्तान में जबरदस्त आकर्षण है.  जैसलमेर इस धरती पर हर साल जीवन के उल्लास ओर रंगीले रेगिस्तान का संगम मरु महोत्सव मनाया जाता है.  इस बार ये महोत्सव कोरोना काल पर विजय के जश्न की तरह होगा.  मेरा विश्वास है कि चांदनी रात में फोर्ट, झीलों व रेतीले टीलों के बीच में गीतों व रंगों से सजी रात कभी ना भूलने वाली अनुभव साबित होगी. नया साल, नई उम्मीद, नया जश्न.  24 फरवरी से 27 फरवरी तक, आप आइएगा जरूर, जय हिंद.