महबूबा और फारूख पर बरसे संजय राउत, बोले- गिरफ्तार करके अंडमान भेज देना चाहिए

The Fact India: शिवसेना प्रमुख और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक फिर महबूबा मुफ्ती और फारूख अब्दुल्ला के बयानों को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। संजय राउत ने कहा कि फारूख अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को गिरफ्तार करके दस साल के लिए अंडमान भेज देना चाहिए। शिवसेना प्रवक्ता ने सवाल उठाया कि वे आजाद कैसे घूम रहे है, इससे पहले भी राउत (Sanjay Raut) ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व महबूबा मुफ्ती के तिरंगे को न उठान और अनुच्छेद 370 को वापस लाने के बयान की कड़ी आलोचना की थी।

मध्य प्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ ने चुनाव आयोग के आदेश को दी चुनौती

मीडिया से बात करते हुए संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा चाहे फारूख अब्दुल्ला हों या महबूबा मुफ्ती, अगर कोई भारत के संविधान को चुनौती देने के लिए मदद की बात करता है तो उन्हें गिरफ्तार करके 10 साल के लिए अंडमान में भेज देना चाहिए। वे कैसे आजाद घूम रहे हैं इससे पहले 14 महीने की नजरबंदी से रिहा होने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेस में महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि उनकी पार्टी भारतीय तिरंगा नहीं फहराएगी, जब तक कि उन्हें जम्मू-कश्मीर का झंडा फहराने की इजाजत नहीं दी जाती।

आपको बता दें कि इससे पहले 14 महीने की नजरबंदी से रिहा होने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि उनकी पार्टी भारतीय तिंरगा नहीं फहराएगी, जब तक कि उन्हें जम्मू-कश्मीर का झंडा फहराने की इजाजत नहीं दी जाती

24 Views