सारा अली खान ने किए महाकाल के दर्शन, मां अमृता सिंह भी मौजूद रही

The Fact India: सारा अली खान ने बेहद कम समय में अपनी बहुत सारी फैन-फॉलोइंग बना ली है. एक्टिंग के अलावा इसके पीछे कारण है उनका नेचर. सारा घूमने फिरने की भी काफी शौकीन है. वे सभी धर्मों में असीम विश्वास रखती है. मजारों पर सिर झुकाना हो या मंदिरों में जाकर ईश्वर का आशीर्वाद लेना, सारा हर जगह नजर आती है और यहीं अदा सारा (Sara Ali Khan) को बाकी सब से अलग बनाती है. अलग अलग मंदिर घूम चुकी सारा ने अब महाकाल के दर्शन किए है. खास बात ये की वे महाकाल के दरबार में अकेले नहीं पहुंची बल्कि उनकी मां अमृतासिंह भी मौजूद रही.

वे शनिवार सुबह करीब 10 बजे मंदिर पहुंची. नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय का जाप किया. सुबह की आरती का आनंद लिया और महाकाल का पूरा मंदिर परिसर घूमा. सारा ने कुंड के किनारे बैठकर मंदिर परिसर को निहारा. इस दौरान चका-चक गर्ल ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भी शेयर की. फोटोज में वे अपनी मां के साथ भी नजर आई. हालांकि उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मास्क लगाए रखा. मां के साथ फोटो को सारा ने कैप्शन दिया- मां और महाकाल. सारा अली खान पहले भी महाकाल के दर्शन कर चुकी है.

बॉलीवुड, साउथ और भोजपुरी स्टार्स ने की फैंस को मकर संक्रांति विश

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली इन दिनों विक्की कौशल के साथ इंदौर में फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग कर रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेरियाकर है.