सोशल मीडिया में सिंधिया को मिली विभीषण की उपाधि

The Fact India: कांग्रेस से करीब 18 साल तक जुड़े रहने वाले दिग्गज कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अब भाजपा के भगवा रंग में रग चुके हैं. सिंधिया के भाजपा में शामिल होते ही सोशल मीडिया (social media) का बाजार गर्म हो गया. सोशल मीडिया में समर्थकों के बीच का तकरार ए आलम ये है कि कांग्रेस और बीजेपी के समर्थक आमने- सामने हो गए.

भोपाल में सिंधिया का भाजपा ने फूल बरसाकर किया जबरदस्त स्वागत, किया रोड शो

इसी के साथ सोशल मीडिया (social media) पर सिंधिया को विभीषण की उपाधि से भी नवाजा जाने लगा. यूजर्स सोशल मीडिया (social media) पर लगातार #VibhishanScindia को रिट्वी कर रहें, जिसके चलते ये हैशटैग अब ट्विटर के टॉप ट्रेंड्स में दिखाई दे रहा है. यूजर्स रिट्वीट्स और कमेंट्स के साथ कई मीम्स भी शेयर कर रहे हैं.

शिवराज ने दी सिंधिया को विभीषण की उपाधि

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में तबाही मचाई है. अगर वे ठीक से राज चलाते तो हम सड़कों पर नहीं उतरते. हम संकल्प लेते हैं, जब तक कमलनाथ सरकार की पाप, अत्याचार, अन्याय, भ्रष्टाचार और आतंक की लंका को जलाकर राख नहीं कर देते, चैन से नहीं बैठेंगे. चैन की सांस नहीं लेंगे. लेकिन, रावण की लंका अगर पूरी तरह जलानी है तो विभीषण की जरूरत होती है मेरे भाई और अब सिंधियाजी हमारे साथ हैं. मिलकर लड़ेंगे, इनको धराशायी करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.