ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर ने की गर्लफ्रेंड मिताली से सगाई, अगले साल होगी शादी

The Fact India: देशभर में शादियों का दौर जारी है. ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) ने भी सगाई कर ली है. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई की है. दोनों की सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सगाई का कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुआ और इस कार्यक्रम में परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए. खिलाड़ी के एक करीबी से मिली जानकारी के अनुसार वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद शादी करेंगे.

फिलहाल, शार्दुल को वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत बीसीसीआई ने आराम दिया है. शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए अब तक 4 टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 खेले हैं. 30 साल के इस गेंदबाज ने हाल के दिनों में लोअर ऑर्डर में अपनी बल्लेबाजी से भी सबको प्रभावित किया है.

श्रेयस अय्यर ने जड़ा शतक तो रोहित शर्मा ने शहरी बाबू पर किया डांस

खासकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में अर्धशतक जड़कर उन्होंने एक बल्लेबाज के तौर पर भी अपनी पहचान मजबूत की है. शार्दुल हाल ही में खत्म हुई टी20 वर्ल्ड की भारतीय टीम में शामिल थे. हालांकि, टूर्नामेंट में उन्हें 2 मैच खेलने का ही मौका मिला था. इसमें वो एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. शार्दुल ने चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2021 का चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने टीम के लिए टूर्नामेंट में सबसे अधिक 16 मैच में 21 विकेट लिए थे. हालांकि, आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें रिटेन करेगी या नहीं, इसका खुलासा नहीं हुआ है. अगर सीएसके उन्हें अपने साथ नहीं जोड़े रखती है तो इस ऑलराउंडर को नीलामी में बड़ी कीमत मिल सकती है.