अलवर मामले पर शेखावत ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ है झूठा नारा

The Fact India: अलवर में नाबालिग मूक बधिर से हुए रेप मामले (Alwar Case) में सियासत तेज होती जा रही है. अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सूबे की अशोक गहलोत सरकार पर बड़ा हमला बोला है. शेखावत ने एक के बाद एक चार ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा और ख़राब कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का राज है और लड़कियों, महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. कांग्रेस का उत्तर प्रदेश में “लड़की हूं लड़ सकती हूं” का झूठा नारा इनके लिए चुनावी क्षेत्र का ड्रामा है. सुनिए गहलोत जी, हम अलवर की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर स्तर पर लड़ने को तैयार हैं. हम वोट के लिए संवेदनाओं से नहीं खेलते। हम वोट के लिए सिर्फ नारे नही बनाते.

मंदिर खुलवाने की मांग को लेकर महिला व बाल विकास मंत्री ममता भूपेश को सौंपा ज्ञापन

आगे एक और ट्वीट करते हुए कहा कि कल राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा व अन्य भाजपा नेताओं को हिरासत में लेना बताता है कि आपकी सरकार हमेशा की तरह अपराधियों के साथ है. मैने बिटिया के परिजनों से फोन पर बात की है. उन्हें हर तरह की सहायता का वचन दिया है. राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्तिथि चिंताजनक है. हम दुष्कर्मियों (Alwar Case) और सरकारी दमन से मिलकर लड़ेंगे.

20 Views