सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज का पहला पोस्ट, लिखा- तू मेरा है और…

The Fact India: तु मेरा है और तु मेरा ही रहेगा… शहनाज गिल का ये डायलॉग… किसी फिल्मी डायलॉग से कम नहीं था… और ये डायलॉग फेमस भी बहुत हृ हुआ था…बिग बॉस में शहनाज ने इस डायलॉग के साथ ये भी क्लियर कर दिया था… कि वे बिग बॉस हाउस में गेम नहीं जीतना चाहती थी… बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला को जीतना चाहती थी…और उन्होंने वो कर भी दिखाया था… सिद्धार्थ के निधन के बाद जहां एक और शहनाज ने सोशल मीडिय़ा से दूरी बना ली थी.. वहीं वर्क कमिटमेंट्स के चलते वे प्रमोशन्स में तो दिखी, पर खुद ने किसी तरह का कोई पर्सनल पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया. आखिर लगभग दो महीने बाद शहनाज के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट (Shenaaz Tribute) नजर आया है. जिसने सभी को इमोशनल कर दिया है.

कल 12 बजे शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को एक सॉन्ग के जरिए ट्रिब्यूट देने जा रही है और सॉन्ग का नाम है… तु यहीं है… सबसे खास बात यह है कि सना ने खुद इसे अपने सोशल मिडिया हैंडल से इस इंफोर्मेशन (Shenaaz Tribute) को शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने सिद्धार्थ को टैग करते हुए लिखा… तु मेरा है और… इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजिस भी यूज किए है.

वेडिंग सीजन में आलिया-रणबीर और विक्की-कैटरीना शादी के लिए तैयार

इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे है…एक बार फिर शहनाज हर तरफ छा गई है. खैर छाए भी क्यों ना पूरे दो महीने बाद शहनाज का कोई पोस्ट उनके फैंस को नजर आया है. आपको बता दे # तु यहीं है…. ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंडिंग पर आ चुका है. फैंस शहनाज को सपोर्ट करते नजर आ रहे है.

शहनाज और सिद्धार्थ का म्यूजिक वीडियो हैबिट… काफी हिट हुआ है…. एक हफ्ते में वीडियो 15 मीलियन पर पहुंच चुका है… यूट्यूब म्यूजिक पर ये गाना नंबर 1 ट्रेंडिंग पर है. वीडियो में शहनाज के चेहरे पर सिद्धार्थ को खोने का गम साफ देखा जा सकता है.