Shershah: फर्स्ट लुक आउट, कियारा और सिद्धार्थ का दिखा सिम्पल लुक

The Fact India: लंबे इंतजार के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म वॉर ड्रामा ‘शेरशाह’ (Shershaah) लगातार चर्चा में छाई हुई है. शेरशाह में ‘डिंपल चीमा’ का किरदार निभा रहीं कियारा आडवाणी बेहद सिंपल लुक में नजर आईं. हाल ही में फिल्म से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. उनका लुक काफी कुछ ‘कबीर सिंह’ में उनके प्रीति वाले लुक से मिलता जुलता लगा.

इस बीच एक्टर का एक ओर पोस्टर जारी किया गया है. जिसमें वह हाथ में बंदूक लिए वर्दी में जंग के मैदान में नजर आ रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक भी काफी सिंपल रखा गया है. शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी ऑफ‍िसर कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं.  फिल्म से ‘बिल्ला’ फिल्म के निर्देशक विष्णु वर्धन लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे हैं.

देशभक्ति की कहानी पर आधारित इस फिल्म की रिलीजिंग का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों में बेहद एक्साइटमेंट है. फिल्म के कंटेंट को ध्यान में रखते हुए मेकर्स इसे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी में हैं. फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर (Shershah) फिल्म ‘Shershaah’ का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है. वे अपनी हिंदी डेब्यू को लेकर काफी खुश हैं.