शिंदे ने कहा- सरकार अल्पमत में है तो उद्धव बोले- CM हाउस छोड़ा है, मुख्यमंत्री का पद नहीं

The Fact India: महाराष्ट्र का सियासी बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है. मुंबई से लेकर दिल्ली और गुवाहाटी तक सियासी दांव पेंच खेले जा रहे हैं. लगातार बागी विधायक एकनाथ शिंदे मजबूत होते दिख रहे हैं तो वहीं एक एक कर विधायक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से दूर होते जा रहे हैं. इसी बीच शिवसेना का कहना है कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakrey Eknath Shinde) ने सीएम आवास छोड़ा है लड़ाई नहीं और ना ही मुख्यमंत्री का पद. दूसरी ओर एनसीपी का कहना है वो अंत तक उद्धव ठाकरे के साथ खड़े हैं.

सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakrey Eknath Shinde) के साथ चर्चा करने के लिए एनसीपी के नेता मातोश्री पहुंचे. इस बैठक में एनसीपी चीफ शरद पवार के अलावा अजीत पवार, जयंत पाटिल और प्रफुल्ल पटेल भी मौजूद है. इससे पहले उद्धव ठाकरे ने सेना भवन में शिवसैनिकों के साथ बैठक की थी.

शिंदे ने कहा- सरकार अल्पमत में है तो उद्धव बोले- CM हाउस छोड़ा है, मुख्यमंत्री का पद नहीं

शिवसेना से बागी होकर विधायक दिलीप लांडे आज सुबह मुंबई से गुवाहाटी पहुंच गए. वहीं उनके बागी होने पर शिवसैनिक भड़क गए हैं. मुंबई में उन्होंने दिलीप लांडे के पोस्टर पर कालिख पोत दी. साथ ही उनके पोस्टर फाड़ डाले.

वहीं इसी बीच बागी एकनाथ शिंदे का भी बयान सामने आया. शिंदे ने कहा कि उद्धव सरकार अल्पमत में है. हमारे विधायकों को डराने की कोशिश की जा रही है. हमें कोई डरा नहीं सकता है. हमारे पास शिवसेना के 39 और निर्दलीय 14 विधायक हैं.

167 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.