shivam dubey marriage: शादी के बंधन में बंधे राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर शिवम दुबे

shivam dubey marriage

The Fact India: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शिमव दुबे ने शुक्रवार 16 जुलाई को अपनी दोस्त अजुम खान से शादी (shivam dubey marriage) रचाई। इस बात की खबर उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें पोस्ट करते हुए दी। इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी ने मुस्लिम रीति रिवाज को फॉलो करते हुए शादी की तस्वीरें साझा की।

शिवम दुबे के लिए 16 जुलाई का दिन हमेशा के लिए यादगार बन गया। वह अपनी दोस्त और प्रेमिका के साथ शादी के बंधन (shivam dubey marriage) में बंध। ट्विटर पर इस युवा ऑलराउंडर ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें साझा की। उसमें वह मुस्लिम रिति रिवाज का पालन करते हुए नजर आ रहे हैं। शिवम की पत्नी मुस्लिम परिवार हैं और उनका नाम अंजुम खान है। पत्नी के साथ हाथ उठाकर दुआ मांगते हुए शिवम ने तस्वीर डाली है।

शादी (shivam dubey marriage) को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे शिवम के सिर पर सेहरा सजा है और उनका चेहरा फूलों की लडियों से ढंका है। यह तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। शादी में शिवम शेरवानी में नजर आ रहे हैं जो बहुत ही शानदार लग रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के करीबी माने जाने वाले शिवम इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की तरफ से खेल चुके हैं। भारतीय टीम में चुने जाने के बाद उनको कप्तान ने प्लेइंग इलेवन में भी जगह दी थी। खराब फॉर्म की वजह से उनको बाहर होना पड़ा लेकिन वह टी20 विश्व कप में वापसी का इरादा रखते हैं।