दिल्ली मेट्रो में ‘गोली मारो गद्दारों को’ लगे नारे, 6 पुलिस हिरासत में

The Fact India: दिल्ली मेट्रो (Delhi metro) में राजीव चौक स्टेशन पर शनिवार को कुछ युवाओं ने सीएए के समर्थन में नारे लगाए। जब ट्रेन स्टेशन पर रुकने ही वाली थी तो छह व्यक्तियों ने देश के गद्दारों को गोली मारो जैसे नारे भी लगाए। मेट्रो में सफर कर रहे कुछ यात्रियों ने जहां उनके साथ नारे लगाने शुरू कर दिए, वहीं कुछ यात्री घटना का वीडियो बनाने लगे। स्टेशन (Delhi metro) पर मौजूद बहुत से यात्री अचानक हुई इस घटना को स्तब्ध होकर देख रहे थे।

बता दें कि दिल्ली मेट्रो की सुरक्षा देखने वाले केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों ने प्रदर्शन कर रहे व्यक्तियों को रोका और उन्हें दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। सीआईएसएफ ने एक बयान जारी कर कहा कि 29 फरवरी को सुबह 10.25 बजे राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर छह युवा नारे लगाते दिखाई दिए। उन्हें तुरंत सीआईएसएफ द्वारा रोका गया और आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया। मेट्रो रेल का परिचालन जारी रहा।

निर्भया कांडः दोषी अक्षय का नया पैंतरा, दायर की नई दया याचिका

डीसीपी मेट्रो ने कहा कि 12.30 बजे 6 लड़के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन (Delhi metro) पर देश के गद्दारों को…गोली मारो…के नारे लगा रहे थे। इन लड़कों को हिरासत में लेकर राजीव चौक मेट्रो पुलिस स्टेशन पर लाया गया। यहां पर इनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.