सिद्धू ने कैप्टन को बताया दिल्ली का तोता, वहीं पीएम की सुरक्षा की चूक को बताया BJP का स्वांग

The Fact India: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला लगातार सूर्खियों में है. वहीं इस मामले को लेकर अब कांग्रेस पार्टी भी बेहद आक्रामक नजर आ रही है. अब पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) ने इस मामले को लेकर पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला है. सिद्धू ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि आप सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के ही प्रधानमंत्री नहीं है. आपकी जान की कीमत इस देश का बच्चा- बच्चा जानता है. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि आप इस राज्य का और इसकी पंजाबियत का यह कहकर अपमान कर रहे हैं कि यहां आपकी जान को खतरा था. सिद्धू ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जितने तिरंगे आपकी पार्टी और संघ ने जीवनभर में नहीं फहराए होंगे. उससे कहीं ज्यादा तिरंगे हमारे पंजाब में सपूतों की लाशों पर लपेटे जाते हैं.

PM की सुरक्षा में चूक को लेकर SC में बोला केंद्र, दुनिया में हुई भारत की किरकिरी

किरकिरी से बचने के लिए रच दिया सुरक्षा स्वांग

नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर से पीएम मोदी की रैली में कम भीड़ जुटने के मसले को प्रमुखता से उठाया. सिद्धू ने कहा कि यह मैं मानता हूं कि बड़ी सफाई से किरकिरी को बचाने का एक प्रयास है. आज तक ऐसा नहीं हुआ होगा कि 70,000 कुर्सियों पर 500 लोगों को हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री संबोधित करे. एक पूर्व मुख्यमंत्री तो बेशर्म हो सकता है कि वह खाली कुर्सियों को संबोधित कर रहा था. पंजाब कांग्रेस के नेता ने कहा कि एक सवाल यह भी है कि क्या प्रधानमंत्री की सुरक्षा का विषय सिर्फ पंजाब की पुलिस का ही था. इससे साफ है कि वह इस किरकिरी से बचना चाहते थे.

PM की सुरक्षा में सेंध! गहलोत-डोटासरा के वार पर पूनिया-राठौड़ का पलटवार

सिद्धू ने कैप्टन को बताया दिल्ली का तोता

सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि आपने दो तीन तोते रखे हैं, वह इसे रटते रहते हैं. सबसे बड़ा तोता हमारे पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह हैं. ऐसे कई तोते आपने रखे हैं, जो पंजाब के मुद्दों की कभी चर्चा नहीं करते हैं. मुझे कोई इस बात का जवाब दे कि 70 हजार कुर्सियों पर 500 बंदे बैठना क्या बताता है. वह भी प्रधानमंत्री की रैली में ऐसा होता है.

134 Views