सिद्धू की बेटी ने साधा CM चन्नी पर निशाना, कहा- इनके खाते में 133 करोड़ रूपये, जांच होनी चाहिए

The Fact India: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया सिद्धू ने भी चुनावी समर में पिता के लिए ताल ठोक दी है. हालांकि सिद्धू की बेटी राबिया कोई चुनाव नहीं लड़ रही, बल्कि अपने पिता नवजोत सिंह सिद्धू को जिताने के लिए अमृतसर ईस्ट सीट पर प्रचार कर रही हैं. राबिया ने कहा कि जब तक पिता जीत नहीं जाते, तब तक वे शादी नहीं करेंगी. इस दौरान राबिया ने चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि चन्नी के खाते में 133 करोड़ रुपए हैं. 

आजम खान को लेकर छलका अखिलेश का दर्द, कहा- झूठे मुकदमों की उम्र ज्यादा नहीं होती

पिता की जीत मिलने तक नहीं करेंगी शादी

आपको बता दें आगामी 20 फरवरी को पंजाब में एक ही चरण में विधानसभा चुनाव होने हैं. पंजाब कांग्रेस के फायरब्रांड नेता और पीसीसी चीफ नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) अमृतसर (पूर्व) से चुनावी मैदान में उतरे हैं. सिद्धू को चुनाव में जीत दिलाने के लिए अब उनकी बेटी राबिया ने भी मोर्चा संभाल लिया है. प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राबिया ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा. साथ ही इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि जब तक उनके पिता को जीत नहीं मिल जाती वे शादी नहीं करेंगी.

सुप्रीम कोर्ट की चौखट तक पहुंचा हिजाब विवाद, फैसला आने तक धार्मिक कपड़ों पर लगी रोक

चन्नी के बैंक खातों की होनी चाहिए जांच

नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी के ही सीएम उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा. कहा कि क्या चन्नी जैसा कि दावा किया गया है, वो गरीब हैं. उनके खातों की जांच की जानी चाहिए. राबिया ने दावा किया कि चन्नी के खाते में 133 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति हैं.

सिद्धू की अन्य पार्टी नेताओँ से तुलना नहीं

राबिया ने कहा वह (सिद्धू) पिछले 14 साल से पंजाब के लिए काम कर रहे हैं, वह राज्य के लिए एक नया मॉडल तैयार कर रहे हैं. उनका सम्मान किया जाना चाहिए. चन्नी पर स्पष्ट रूप से कटाक्ष करते हुए राबिया ने कहा कि उनके पिता और राज्य के अन्य पार्टी नेताओं के बीच कोई तुलना नहीं की जा सकती.

83 Views