Sidnaaz: शहनाज नहीं छोड़ रही मुंबई, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

The Fact India: 2 सितंबर का दिन सिडनाज फैंस के लिए बेहद ही दुखभरा रहा. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से परिवार और करीबी लोगों को काफी धक्का लगा. वहीं सिडनाज (Sidnaaz) फैंस को सबसे ज्यादा चिंता शहनाज गिल की सताने लगी. अभी भी शहनाज सिद्धार्थ के गम से बाहर नहीं निकल पाई है पर धीरे धीरे अपनी लाइफ को नार्मल करने की कोशिश कर रही है. अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर रही है. उनकी दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ 15 अक्टूबर को पंजाबी मूवी हौंसला रख रिलीज होने वाली है. उसी के प्रमोशन में शहनाज एक्टिव हुई है.

सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही शहनाज खुद के सोशल मीडिया हैंडल से पूरी तरह गायब है. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सना (Sidnaaz) कहते हुए नजर आ रही है कि सिद्धार्थ के निधन के बाद उन्होंने हमेशा के लिए मुंबई छोडने का फैसला कर लिया है. इस खबर के सामने आते ही सिडनाज फैंस और ज्यादा परेशान हो गए है. लेकिन फैंस को राहत देते हुए बता दे कि ये खबर झूठी है और महज अफवाह है. सबकी चहेती और इंटरनेट सेंसेशन शहनाज मुंबई नहीं छोड रही है. वहीं शहनाज तो अभी अपने नए प्रोजेक्ट के प्रमोशन में बिजी है.

अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन पर लिया बड़ा फैसला, हुए पान मसाला के विज्ञापन से बाहर

हाल ही में उनके मूवी प्रमोशन का इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था. लेकिन उस प्रमोशनल इंटरव्यू में फैंस ने अपनी पुरानी शहनाज को मिस जरुर किया. क्योंकि शहनाज इंटरव्यू के दौरान गुमसुम सी नजर आई. चुलबुली शहनाज जिसे लोग बहुत पसंद करते है वो कही गुम ही रही. लोगों के भी वीडियो पर कई कमेंट्स आए जिसमें उन्होंने शहनाज को शेरनी बताया और हौंसला रखने के लिए कहा.