Sidnaz: बेटी को सपोर्ट करने के लिए शहनाज के पिता ने बनवाया टैटू

The Fact India: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने सभी को हैरानी में डाल दिया था. उनके कई फैंस अब तक सदमें में हैं..खबरे आई थी कि सिद्धार्थ की एक फैन को उनकी मौत का इतना गहरा धक्का लगा कि वो बाथरुम में बेहोश होकर गिर गई थी. वे आंशिक तौर पर कोमा में चली गई थी. वहीं फैंस को यह भी चिंता है कि सिद्धार्थ की फैमिली का इस वक्त क्या हाल है. साथ ही सिडनाज (Sidnaz) के  फैंस भी इस बात से परेशान है कि इस सिड के जाने के बाद शहनाज का क्या हाल है. फैंस उन्हें काफी सपोर्ट भी कर रहे है. पर बताया जा रहा है कि शहनाज अभी किसी से बात करने की हालत में नहीं है. सना इस वक्त सिद्धार्थ के सदमें में सुधबुध खो बैठी है.

TMKOC: ‘टप्पू’ और ‘बबीता जी’ ने किया अपने रिश्ते का खुलासा

करीबी इस बात को लेकर काफी चिंता में है कि आखिर वो इस गम से कैसे उबर पाएगी. इस बीच शहनाज के पिता अपनी बेटी को सपोर्ट करने के हर संभव प्रयास कर रहे है. इसी के चलते उन्होंने अपने हाथ पर अपनी बेटी के नाम का टैटू बनवाया है. पिता के प्रति अपनी बेटी का प्यार देख फैंस काफी खुश है.और यह टैटू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूजर्स ने इसे काफी प्यारी कोशिश बताई है और साथ ही ये अपील भी की है कि पिता की इस संवेदनापूर्ण कोशिश को किसी नए तराजू में ना तौला जाए, उन्हें अब जज ना किया जाए.

वाकई में शहनाज (Sidnaz) की हालत बेहद खराब है इस वक्त उन्हें अपने करीबियों के साथ की सख्त जरुरत है. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके घर गए सेलेब्स ने बताया था कि सना ना तो ठीक से खा रही है ना ही सो रही है. वे किसी से बातचीत भी नहीं कर रही, बस किसी सोच में खोई सी है. उन्हें अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है. वही सिद्धार्थ की मां का दुख भी समझना बेहद मुश्किल है. पर फिर भी वे खुद को संभाले हर वक्त शहनाज का सपोर्ट कर रही है.