एयरलिफ्ट कर कोरोना मरीजों की मदद कर रहे सोनू सूद

COVID-19

The Fact India: कोरोना महामारी का देश में इस कदर बढ़ना सबको चिंता मे डाल रहा हैं  इन द‍िनों कोरोना (COVID-19) की सेकंड वेव ने कुछ ऐसे हालात पैदा क‍िए हैं कि अस्‍पताल का एक ब‍िस्‍तर और ऑक्‍सीजन लोगों की सबसे पहली जरूरत बन गई है.वहीं पिछली बार भी लोगो की मदद करने वाले सोनू सूद इस बार खुद कोरोना को मात दे चुके हैं और अब फिरसे लोगो की मदद के लिए आगे आये ह।  सोनू सूद लोगों को ‘ज‍िंदगी का बि‍स्‍तर’ देने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं.

कंगना ने एक बार फिर आमजन को दी सलाह,ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने को कहा

एक बार फिर मदद की एक नई मिसाल कायम की है. सोनू ने एक मरीज के गंभीर हालत देखते हुए उसे झांसी से सीधा हैदराबाद एयरलिफ्ट करवा दिया है. दरअसल झांसी के रहने वाले कैलाश अग्रवाल काफी गंभीर रूप बीमार थे और झांसी के डॉक्टरों ने उन्हें हॉस्पिटल में सुविधा नहीं होने की वजह से उन्हें किसी बेहतर हॉस्पिटल में भर्ती किए जाने की सलाह दी थी. जिसके बाद उनका परिवार मदद की तलाश में सोनू से भी गुहार लगा बैठा. सोनू सूद की टीम को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने अस्पताल खोजने शुरू कर दिया.

सोनू सूद ने बताया कि डॉक्टरों ने मरीज के घरवालों को किसी बड़े हॉस्पिटल में भर्ती कराने की सलाह दी थी. मुश्किल यह थी कि एयर ऐंबुलेंस के लिए जिले के डीएम की इजाजत जरूरी होती है. चूंकि झांसी में कोई एयरपोर्ट भी नहीं है इसलिए मरीज को ग्वालियर से ही एयरलिफ्ट किया जाना था. लेकिन मेरी टीम ने बेहतरीन काम किया और वक़्त बर्बाद ना करते हुए उसे हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया जहां अब उनका अच्छा इलाज चल रहा है. खबरों के मुताबिक, कैलाश अग्रवाल की हालत अब स्थिर है और उन पर इलाज का असर हो रहा है.