Sonu Sood: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर पहुंचा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट

The Fact India: बॉलीवुड एक्टर और लोगों के मसीहा बन चुके सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है, हालांकि कहा जा रहा है कि यह सिर्फ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का एक सर्वे है. खबरों के अनुसार केजरीवाल सरकार द्वारा सोनू (Sonu Sood) को दिल्ली सरकार का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने और प्रोग्राम ‘देश का मेंटर’ में शामिल होने के बाद आईटी डिपार्टमेंट ने ये कार्रवाई की है. बता दे, सोनू सूद ने कोरोनाकाल में जरुरतमंदों की भरपूर सहायता की थी.

पॉलीटिक्स में शामिल होने की खबरों को नकारा था

सोनू सूद ने आम आदमी पार्टी के साथ बैठक भी की थी. जिसमें उनके राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन तब सोनू ने खुद ही इन खबरों का खंडन करते हुए पॉलीटिक्स में शामिल होने वाली बात को नकारा था.

फैन ने किया कुछ ऐसा, रजनीकांत हुए गुस्से से लाल

मसीहा बने है सोनू सूद

कोरोना काल में सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों के लिए मसीहा बन गए थे. उन्होंने पलायन करने वाले हजारों जरुरतमंदों की मदद की थी. इतना ही नहीं, उनके रहने से लेकर खाने और घर जाने तक का सारा इंतजाम सोनू ने ही किया था. यही नहीं, जब मरीजों के लिए अस्पताल और ऑक्सीजन जैसी जरूरी चीजों की जरूरत पड़ी, तो भी उन्होंने बढ़-चढ़ कर लोगों की मदद की. वो अभी भी तमाम तरह से लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। जिसके कारण उनकी हर ओर सराहना हो रही है.