अजब मामला: पत्नी से लड़ाई पड़ी महंगी, ससुर ने दांत से  दामाद का काटा होंठ 

The Fact India: एक ससुर जिसने अपने ही दामाद के साथ मारपीट की और फिर बेटी को लेकर मौके से फरार हो गया. लेकिन बड़ा सवाल ये कि आखिर किस बात पर ससुर – दामाद में झड़प हुई. जो बात इतनी बढ़ गयी कि ससुर ने दामाद का होठ ही काट लिया.

दरअसल ये मामला है राजस्थान के जयपुर का है. कॉलोनी के लोगों ने बताया कि दामाद योगेन्द्र शर्मा और उसकी पत्नी कविता की शादी 10 साल पहले हुई थी. योगेंद्र ओला कैब चलाता है. दोनों का साढ़े 5 साल का एक बच्चा भी है. कविता का योगेन्द्र और उसकी मां के साथ हर दिन झगड़ा होता रहा है. शनिवार सुबह कविता ने अपने पिता राजेन्द्र शर्मा को घर बुलाया. ससुर और बीवी ने पहले दामाद योगेंद्र के साथ मारपीट की. इसके बाद आरोपी राजेन्द्र शर्मा ने दामाद योगेन्द्र का चेहरा काटने का प्रयास किया. दांतों में होठ आने पर उसने होठ काट दिया. और फिर दोनों फरार हो गए.

‘अग्निवीरों’ को लेकर राजनाथ सिंह का बड़ा ऐलान, रक्षा मंत्रालय की नौकरी में मिलेगा आरक्षण

इसके बाद घायल योगेंद्र और उसकी मां रोते हुए सड़क पर आ गए तो कॉलोनी वाले एकत्रित हो गए. जहा योगेन्द्र की माँ ने रोते हुए बताया कि घर में हमेशा कलेश होता रहता है. हर बार वो अपने पिता को बुला लेती है. योगेन्द्र के साथ मारपीट करने वाला उसका ससुर राजेंद्र घटना के बाद अपनी बेटी कविता शर्मा के साथ मानसरोवर थाने पहुंच गया.

आरोपी ने घायल राजेन्द्र के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दी है. हालांकि अभी तक पीड़ित योगेन्द्र अपना निजी अस्पताल में उपचार करवा रहा है. पुलिस भी मामले को लेकर काफी संवेदनशील हैं. फ़िलहाल पुलिस दूसरे पक्ष के पास पहुंची है और मामले की जांच चल रही है.

42 Views