Sunidhi Chauhan: इंडियन आइडल पर सुनिधि चौहान का खुलासा, कहा मैनें नहीं की कंटेस्टेंट्स की तारीफ, तो शो से हुई अलग

The Fact India: हाल ही (Sunidhi Chauhan) में इंडियन आइडल शो एक बात को लेकर काफी चर्चाओं में आया था एक ओर जहां शो के कंटेस्टेंट्स अपनी आवाज के जादू से जज और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं तो वहीं कई बार शो के मेकर्स टीआरपी के लिए कुछ ऐसा कर बैठते है जिसकी वजह से उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। बीते दिनों किशोर कुमार के एपिसोड को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी तक चल रहा है।

दरअसल शो में मेहमान के तौर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार को शो में बुलाया गया था  जिसमें उन्हें कंटेस्टेंट्स की परफ़ोर्मेंस के आधार पर जज करना था लेकिन बाद में दिए एक इंटरव्यू में अमित कुमार ने खुलासा किया की उन्हें वो शो पसंद नहीं आया क्योंकि उसमें कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को कहा गया था और इसी बात को सुनकर शो के फैंस काफी भड़क गए थे

इसके बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने इस मामले को लेकर कहा कि अगर उन्हें वो एपिसोड पसंद नहीं आया तो उन्हें वहीं टोकना चाहिए था। अब सुनिधि चौहान ने भी इंडियन आइडल पर कई खुलासे किए हैं।

सुनिधि चौहान ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि उनसे शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था। वे कहती हैं, सबकी तारीफ के लिए नहीं लेकिन हां तारीफ करने के लिए कहा था। मैंने वो सब नहीं किया इसलिए मुझे शो से अलग होना पड़ा। बता दें, सुनिधि चौहान इंडियन आइडल के सीजन 5 और 6 में जज के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

सुनिधि आगे कहती हैं, हमने नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को कंटेस्टेंट्स को सही करते हुए नहीं सुना। हमें अमित कुमार के इंटरव्यू को नहीं भूलना चाहिए जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि उन्हें पहले से निर्देश दिया गया था कि हर कंटेस्टेंट की तारीफ करनी है। 

सुनिधि कहती हैं, मुझे लगता है कि यह लोगों का ध्यान खींचने के लिए किया जाता है। मुझे लगता है कि यह अपने दर्शकों को बांधे रखने के लिए किया जाता है। शायद यह काम करता हो। लेकिन इसमें कंटेस्टेंट का ही नुकसान होता है। कंटेस्टेंट को रातोंरात तारीफ और पहचान मिलती है जो एवी के जरिए सामने आती है और अच्छा करने की कोशिश की उनकी भूख कम हो जाती है।’

हाल ही में(Sunidhi Chauhan किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार बतौर गेस्ट शो का हिस्सा बनने पहुंचे थे। एपिसोड को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को यूजर्स ने काफी ट्रोल किया और कहा कि सभी ने किशोर कुमार जैसे दिग्गज गायक के गानों को खराब तरीके से पेश किया। किशोर कुमार के बेटे ने शो को लेकर ये खुलासा भी किया कि वहां हर किसी की तारीफ करने के लिए कहा जाता है।