मिताली राज पर बनी तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ आपको भी कर देगी भावुक

The Fact India: क्रिकेट देखना हम सब को कितना पसंद है और बॉलीवुड में भी इन दिनों स्पोर्ट्स बायोपिक पर फिल्म बनने का चलन चल पड़ा है. पिछले कई समय से कुछ फिल्में बड़े पर्दे पर आकर क्रिकेट (Shabaash Mithu Trailer) के जादू से लोगों को रूबरू करवा रही हैं. और जब भी हम महिला क्रिकेटर को देखते है हमे बहुत प्राउड होता है, सब कुछ सँभालने के साथ-साथ वो अपना पैशन भी फॉलो करती है तो वाकई ये स्ट्रगल ही है.

भारतीय महिला क्रिकेटर्स की ये लाइन से तो हम सब ही वाकिफ है. ”ऐसा खेल के दिखाएंगे कि हमारी पहचान कोई कभी भूल ना पाए.” इसी लगन और निष्ठा से जब महिला क्रिकेट टीम मैदान में उतरी तो उनके हुनर को दुनिया देखती रह गयी. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज क्रिकेटर और कप्तान रहीं मिताली राज. जिसकी जिंदगी पर आधारित तापसी पन्नू स्टारर फिल्म शाबाश मिट्ठू (Shabaash Mithu Trailer) का ट्रेलर जारी हो गया है.

अग्निपथ पर मचे बवाल के बीच PM मोदी ने कहा- सुधार अस्थायी रूप से अप्रिय लग सकते हैं, लेकिन..

बचपन से देखे सपने को मिताली ने कैसे सच किया, इसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है. मिताली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 23 साल के रिकॉर्ड ब्रेकिंग करियर को कैसे यादगार बनाया, ये कहानी अब तापसी पन्नू की फिल्म ‘ शाबाश मिट्ठू ‘ के ज़रिये पूरी दुनिया को बताएंगी.

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह मिलाती के बचपन का यह शौक उन्हें बड़े होने के बाद भी क्रिकेट के मैदान पर खींच लाता है. कोच मिताली के माता-पिता को उन्हें आगे बढ़ने और नैशनल लेवल पर खेलने के लिए परमिशन देने की बात करते हैं. उनके पेरेंट्स तब हैरान रह जाते हैं जब कोच उनके बेटे की जगह बेटी मिताली को नेशनल लेवल पर खिलाने की बात करते हैं.

यहां से मिताली को किन-किन मुश्किलों का सामना करना होता है, इसे बड़ी ही खूबसूरती से फिल्माया गया है, जो फैन्स को इमोशनल करने के लिए काफी है. तापसी पन्नू की ये फिल्म ‘ शाबाश मिट्ठू ‘ 15 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म को ओटीटी नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. श्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के लिए तापसी ने खूब जमकर मेहनत की है. और ट्रेलर देख कर तो यही लग रहा है की फिल्म को लोग काफी पसंद करेंगे.

35 Views