तांडव विवाद: कलाकारों और निर्देशक की जीभ काटकर लाने वाले को करणी सेना देगी 1 करोड़ का इनाम

तांडव विवाद

The Fact India: तांडव वेब सीरीज पर विवादों (तांडव विवाद) का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को महाराष्ट्र करणी सेना के एक नया ऐलान करके बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया. दरअसल महाराष्ट्र करणी सेना के प्रमुख प्रमुख अजय सिंह सेंगर ने कहा कि तांडव वेब सीरीज के कलाकारों और निर्देशक की जीभ काटकर लाने वालों को महाराष्ट्र करणी सेना इनाम के तौर पर 1 करोड़ रुपए देगी.

इस बात से आहत है करणी सेना

उन्होंने कहा कि मुसलमानों ने मोहम्मद पैंगबर का अपमान करने वाले कमलेश तिवारी का घर में घुसकर गला काट दिया था. साथ ही कहा कि जब इनको धर्म को लेकर इतना अभिमान और गर्व है तो हमको क्यों नहीं. अजय सिंह सेंगर ने कहा कि तांडव के निर्माता-निर्देशक ने माफी जरूर मांगी है, लेकिन उन्होंने कमलेश तिवारी को माफ नहीं किया तो हम क्यों माफ करेंगे.

तांडव के निर्देशक मांग चुके है माफी

इससे पहले तांडव वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर ने आलोचनाओं के बाद माफी (तांडव विवाद) मांग ली है. उन्होंने ट्विटर पर स्टेटमेंट जारी किया है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने सभी से माफी मांगी है. तांडव के डायरेक्टर अली ने अपने ट्वीट में जो बयान दिया है उसके 2 मुख्य पार्ट हैं. पहला पार्ट उस डिस्कलेमर की तरह जो सीरीज के शुरू होने से पहले बताया जाता है. दूसरे पार्ट में उन्होंने उन आलोचनाओं का जिक्र किया है जिसके लिए तांडव को लेकर इतनी कॉन्ट्रोवर्सी है. अपने बयान में अली ने उन सभी लोगों से माफी मांगी है जिन्हें ये वेब सीरीज देखने के बाद इससे ऐतराज था.