Pulwama : पुलवामा में फिर आतंकी हमला, ग्रेनेड के जरिए बनाया सुरक्षाबलों को निशाना

The Fact India : कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में एक बार फिर आतंकियों ने अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दिया और इस दौरान ग्रेनेड हमला कर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया. इस बार हमले में मुख्य चौक पर तैनात सुरक्षाबलों को टारगेट पर लिया गया. हालांकि आतंकियों के फैंके गए ग्रेनेड हमले में तीन स्थानीय लोग जख्मी हो गए. हालांकि घटना के बाद फरार हुए आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों का अभियान जारी है.

बता दें कि अब आतंकी अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए हिट एंड रन की नीति अपना कर ग्रेनेड हमलों को अंजाम देने की साजिश रच रहे रहे हैं ताकि सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाया जा सके. वहीं ऐसी घटनाओं को ओवर ग्राउंड वर्करों और हाइब्रिड आतंकियों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है ताकि अगर उनमें से कोई मारा या पकड़ा भी जाता है तो आतंकी संगठनों को ज़्यादा बड़ा धक्का न लगे.

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में टला विमान हादसा, विमान में सवार थे 179 यात्री

डीजीपी दिलबाग सिंह (Pulwama) के मुताबिक कश्मीर में मौजूदा शांतिपूर्ण माहौल को बरकरार रखने के लिए पुलिस आतंकियों और उनके समर्थकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. उन्होंने श्रीनगर में बढ़ती घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जो नए मॉड्यूल सक्रिय हुए हैं वह पुलिस के रडार पर हैं और उनके खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.