टॉप 10 में शामिल फरार बदमाश गिरफ्तार, 5 हजार का था ईनाम

The Fact India : जयपुर (Jaipur) उत्तर के आमेर थाने में साल 2021 में दर्ज नाबालिग से अप्राकृतिक कृत्य करने के आरोप में फरार चल रहे टॉप टेन में वांछित 5000 रुपये इनामी आरोपी अकील पुत्र सत्तार को सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने आगरा रोड राजेश मोटर चौराहे के पास से डिटेन कर लिया, जिसे बाद में आमेर (Jaipur) थाना पुलिस को सौंप दिया गया.

एडीजी क्राइम डॉ. रवि प्रकाश ने बताया कि आरोपी युवक अकील के खिलाफ साल 2021 में धारा 377 आईपीसी, 5 (एल) एवं 6 पोक्सो एक्ट के तहत आमेर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी पर डीसीपी नॉर्थ द्वारा 5000 रुपये का इनाम घोषित कर टॉप टेन वांछित अपराधियों की श्रेणी में शामिल किया गया.

परीक्षा शुल्क के नाम पर जमकर मच रही लूट, अभ्यर्थियों से 5-5 हजार की वसूली…

डीआईजी सीआईडी क्राइम डॉ. राहुल प्रकाश ने बताया कि बुधवार को सीआईडी की टीम को इनामी अपराधी अकील के आगरा रोड पर देखे जाने की सूचना प्राप्त हुई. सूचना पर डीएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के निर्देशन एवं इंस्पेक्टर शिवदास मीणा के नेतृत्व में एएसआई दुष्यंत सिंह, हेड कांस्टेबल शाहिद अली, कॉन्स्टेबल कृष्ण गोपाल और रविंद्र सिंह की टीम गठित कर मौके पर भेजा गया.

आगरा रोड पर सघन तलाशी के दौरान टीम को आरोपी अकील राजेश मोटर्स चौराहे के पास चाय की दुकान पर बैठा हुआ मिला, जिसे डिटेन कर आमेर थाना पुलिस को सौंप दिया. पूछताछ में अकील ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए वह लगातार जगह बदल बदल कर फरारी काट रहा था. इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल शाहिद अली की महत्वपूर्ण भूमिका रही है.

291 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.