भारत और इंग्‍लैंड की महिला टीम के बीच टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच आज

The last and deciding match

The Fact India: क्रिकेट की दुनिया में 14 जुलाई को हर किसी भी नजरें एक इंटरनेशनल मैच (The last and deciding match) पर रहेगी. बुधवार को सीरीज के तीसरे टी20 मैच में भारत और इंग्‍लैंड की महिला टीम का आमना सामना होगा. सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है. ऐसे में आज खेले जाने वाला मुकाबला काफी रोमांचक होगा. इसके अलावा जिम्‍बाब्‍वे सलेक्‍ट इलेवन और बांग्‍लादेश के बीच टूर मैच खेला जाएगा. इंटरनेशनल मैच के अलावा काउंटी चैंपियनशिप में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा.

श्रीलंका के खिलाफ कप्तानी मिलने पर शिखर धवन ने कही ये बड़ी बात

इंग्‍लैंड बनाम भारत: भारतीय समयानुसार रात 11 बजे से इंग्‍लैंड और भारतीय महिला टीम के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला (The last and deciding match) खेला जाएगा. पहला मैच इंग्‍लैंड ने 18 रन से जीता था, जबकि दूसरे मैच को भारत ने 8 रन से जीतकर सीरीज बराबर कर दी है. अब हर किसी भी नजर तीसरे मैच पर टिकी हुई है.

काउंटी चैंपियनशिप: इंटरनेशनल मैच के अलावा काउंटी चैंपियनशिप में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा. कोरोना केस मिलने के बाद डर्बीशर बनाम एसेक्‍स के मैच को रद्द कर दिया गया है. जबकि नॉटिंघमशर बनाम डरहम, ग्लूस्टरशर बनाम हैंपशर, मिडलसेक्‍स बनाम लीसेस्टरशर, नॉर्थम्पटनशर बनाम ग्‍लामॉर्गन, ससेक्‍स बनाम केंट, वारविकशर बनाम वूस्‍टरशर, लंकाशर बनाम यॉर्कशर और समरसेट बनाम सरे के बीच खेले जा रहे मुकाबले का आज चौथा और आखिरी दिन है.