विधानसभा में गूंजा RPS का मामला, बेनीवाल ने कहा- पूरे 50 अश्लील वीडियो सामने आने का हो रहा इंतज़ार

The Fact India: राजस्थान विधानसभा में आज निलंबित RPS हीरालाल सैनी (RPS Viral Video) के अश्लील वीडियो का मामला गूंजा. भाजपा ने कानून व्यवस्था को लेकर हंगामा शुरू किया तो भाजपा विधायक अभिनेष महर्षि ने बिना नाम लिए हीरालाल सैनी का मसला छेड़ दिया. महर्षि ने कहा कि पुलिस का एक अधिकारी सरेआम पूरे राजस्थान को शर्मसार कर देता है. पुलिस अधिकारी मिलकर इस का मुकदमा तक दर्ज नहीं होने देते हैं. इसके तार कहां से जुड़े हुए हैं इसकी जांच की जरूरत है.

भाजपा विधायक मदन दिलावर ने आज सदन में शून्यकाल के दौरान स्थगन प्रस्ताव के जरिये कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया था. जिसके जरिये भाजपा ने कांग्रेस सरकार को जमकर घेरने की कोशिश की. इसी बीच विधायक अभिनेष महर्षि ने इस (RPS Viral Video) मुद्दे को उठाया.

बालकनाथ ने राजस्थान की तुलना तालिबान से की, अलवर को बताया अपराधियों का गढ़

दूसरी ओर आरएलपी विधायक नारायण बेनीवाल ने सदन के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुये कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी हो चौपट हो गई है. आरपीएस अधिकारी और महिला कांस्टेबल का वीडियो लगातार वायरल रहा है. लेकिन प्रशासन इन वीडियो पर रोक नहीं लगा रहा है. उन्होंने बड़ा बयान देते हुये कहा कि क्या प्रशासन पूरे 50 वीडियो का इंतजार कर रहा है ?

बेनीवाल ने कहा कि लगातार वायरल हो रहे वीडियो को लेकर मैंने विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर इनको रोकने की बात कही थी. बेनीवाल ने कहा कि महिला कांस्टेबल का पति लगातार थाने में मामला दर्ज कराने की कोशिश कर रहा था लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा मामले को दबाया गया. उन्होंने सरकार से मांग करते हुये कहा कि इस पूरे मामले में जितने भी अधिकारी लिप्त हैं उनको बर्खास्त किया जाए. वीडियो एक के बाद एक वायरल होने के बाद भी अभी तक हीरालाल सैनी को बर्खास्त नहीं किया गया है.