युवती के साथ पांच साल तक होता रहा यौन शोषण, तीन बार हुआ गर्भपात

The Fact India: राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार और योन शोषण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहा है. चूरू से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ पांच साल योन शोषण (Sexual exploited) किया गया. इस दौरान उसके साथ गैंगरेप भी किया. जिसके बाद किसी तरह युवती ने अपनी जान बचा कर आरोपियों के चंगुल से भाग निकली. पीड़िता ने चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है.

यह मामला चूरू के रतनगढ़ थाने इलाके का है. पुलिस के मुताबिक साल 2016 में युवती का एक नजदीकी रिश्तेदार ओम प्रकाश उसे शादी का झांसा देकर जयपुर ले आया था. यहां उसने युवती के साथ रेप जैसे जघन्य अपराध (Sexual exploited) को अंजाम दिया. जिसके चलते युवती गर्भवती हो गई. जिसके बाद ओम प्रकाश ने उस पर दबाव बना कर उसका गर्भपात करवा दिया. ऐसे एक नहीं बल्कि युवती के तीन बार हुआ.

बजट से पहले लाखों बेरोजगारों को सीएम गहलोत का बड़ा तोहफा, इन पदों पर करें अप्लाई

जिसके बाद एक दिन ओम प्रकाश फरार हो गया. इसी बीच उसका एक दोस्त रवि युवती के पास आया और उसे होटल से लाए खाने में नशीली दवा मिला कर उसे बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ हैवानियत की सारी हदे पार कर दी. इतना ही बल्कि उसने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया.

आरोपी रवि युवती का वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करता रहा और योन शोषण करता रहा. जिसके बाद आरोपी रवि एक दिन अपने दो अन्य लोगों को भी लेकर आया उसके साथ गैंगरेप किया. जिसके बाद युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भाग निकली और फिर उसने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया.