ठेके पर बीयर लेने पहुंचे तीन दोस्त, और फिर कुछ किया ऐसा

The Fact India: राजस्थान में बदमाशों के हौसले चरम पर पहुंच गए हैं. पाली (Pali) के जैतारण में तीन युवकों ने एक शराब की दुकान के सैल्समैन पर पिस्तौल तान दी और फिर अन्य साथियों को भी बंधक बना कर 2,23,000 रुपये लूट ले गए. घटना के बाद पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए पाली समेत नागौर तथा अजमेर में नाकेबंदी कर दी. लेकिन बदमाश पुलिस से बच निकले.

कल टिकैत की जयपुर में महापंचायत, भाजपा का बिगड़ेगा समीकरण

जानकारी के मुताबिक घटना पाली जिले (Pali) के जैतारण थाना क्षेत्र के लाटोती गांव की है. यहां स्थित एक शराब के ठेके पर शनिवार देर शाम तीन नकाबपोश बदमाश बियर की बोतल मांगते हुए दुकान के अंदर घुस आए और फिर एक युवक ने सैल्समैन पर पिस्तौल तान दी जबकि दूसरे युवक के हाथ में चाक़ू था. तीनों युवकों ने दुकान में बैठे जीजा साला को धमका कर बैग से बजरी माइंस की रॉयल्टी के 193000 तथा दुकान के गले से 30000 रुपये छीन के भाग गए.

मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, इन जिलों में धूल भरी आंधी के साथ बारिश की संभावना

तीनों युवकों ने दुकान में बैठे जीजा साला को धमका कर बैग से बजरी माइंस की रॉयल्टी के 193000 और दुकान के गले से 30000 रुपये छीन के ले भागे.परिवादी ने घटना की सूचना जैतारण थाना पुलिस को दी पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा. बताया जा रहा है कि तीनों युवक रात 8:15 बजे मुंह पर रुमाल बांधकर शराब की दुकान पर बीयर खरीदने आए थे और बीयर लेने के बाद मौका देख कर उन्होंने दोनों युवकों पर पिस्टल तान दी तथा दूसरे ने चाकू से डरा कर धमकाया तथा उनके पास बड़ी राशि को लेकर फरार हो गए.