Tonk: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच लाठी भाटा जंग, 30 घायल, 5 की हालत गंभीर

The Fact India: राजस्थान के टोंक के पचेवर थाना क्षेत्र के माधोपुर खेड़ी गांव में चारगाह भूमि पर कब्जे को लेकर दो पक्षों (Tonk) में विवाद इतना बढ़ गया कि लाठियों से एक दूसरे पर  वार होने लगे. इस दौरान तीस लोग घायल हो गए. बता दे कि जाट समाज के लोगों के बीच यह खूनी संघर्ष हुआ. घायलों को इलाज के लिए मालपुरा अस्पताल ले जाया गया. 30 में से 5 घायलों की गंभीर हालत देख उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया. मामले की सूचना मिलने पर मालपुरा एसपी राकेश कुमार बैरवा, डीएसपी चक्रवर्ती  सिंह राठौड़ जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने हालातों का जायजा लेकर घटनास्थल और मालपुरा अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया है.

ये है पूरा मामला

पचेवर थाना क्षेत्र के माधोपुर खेडी (Tonk) में चारगाह जमीन है. इस जमीन पर जाट समाज के दो पक्ष कब्जा करने को लेकर मंगलवार रात करीब 9.30 बजे एक दूसरे से भिड गए. दोनों पक्षों के बीच लाठी भाटा जंग हुई. इसमें 30 लोग घायल हो गए. एसपी ने बताया कि अभी दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज नहीं कराया गया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की नियमानुसार जांच करेंगी. साथ ही जल्दी ही विवादित जमीन को भी अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा. घटना की जानकारी मिलने के बाद बुधवार को तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया.

विधानसभा में गूंजा RPS का मामला, बेनीवाल ने कहा- पूरे 50 अश्लील वीडियो सामने आने का हो रहा इंतज़ार

प्रशासनिक टीम पहुंची घटनास्थल पर

गांव से 30 लोग घायल हुए है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ऐसे में गांव में सन्नाटा पसरा है. घायलों के साथ ही उनके परिजन भी देखभाल के लिए अस्पताल में मौजूद है. गांव में काफी कम लोग बचे है. उधर हालात का जायजा लेने की प्रशासनिक टीम भी मौके पर पहुंची हुई है.