सच्चा प्रेम ना तो लॉक हुआ ना ही डाउन, 45 किमी साइकिल चलाकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी

The Fact India : लॉकडाउन (Lockdown) भी सच्चे प्रेम को ना तो लॉक पर रहा ना ही डाउन इसका एक ताजा उदाहरण उत्तरप्रदेश के जौनपुर से देखने को मिला. दरअसल कोरोना के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन के चलते उत्तरप्रदेश का जौनपुर शहर भी लगभग बंद है. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते ज्यादातर लोग घरों में ही रहने को मजबूर हैं. लेकिन वहीं दूसरी ओर एक शख्स ऐसा भी है जो लॉकडाउन के बगैर परवाह किए अपनी प्रेमिका यानि होने वाली पत्नी से मिलने जा पहुंचा और खास बात ये रही की इस शख्स ने 45 किलोमीटर का फासला साइकिल से तय कर प्रेमिका से मिलने पहुंचा.

कोरोना संकट से निपटने की कोशिशों ने बढ़ाई पीएम मोदी की लोकप्रियता- सर्वे

यात्रा की वापसी में चढ़ा पुलिस के हत्थे

शख्स जब प्रेमिका से मिलकर वापसी कर रहा था तब पुलिस की पारखी निगाहों से नहीं बच सका और पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने रोका तो शख्स काफी गिड़गिड़ाने लगा, जिसके बाद पुलिस ने उसे सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया. दरअसल जलालपुर का रहने वाला एक युवक मंगलवार की रात मीरगंज के एक गांव में साइकिल से होने वाली पत्नी से मिलने पहुंचा था. इसके बाद वह रात तीन बजे वापस लौट रहा था, तभी अदारी के पास डॉयल 112 पुलिस की नजर पड़ गई.

पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा

पुलिस ने रोका तो उसने सच-सच बता दिया. उसने बताया कि लॉकडाउन में बाहर निकलना मुश्किल है. वह रात में ही घर से बाहर निकला और 45 किमी दूरी तय करके अपनी होने वाली पत्नी को देखने आया. युवक ने बताया कि प्रेमिका की तबियत खराब थी, उसे दवा देने आया था. पुलिस ने काफी पूछताछ के बाद हिदायत देकर छोड़ दिया. पुलिस का कहना है की युवक जिस लड़की से मिलने पहुंचा था, उसकी शादी होनी थी. लॉकडाउन के कारण शादी में देरी होने पर वह मिलने के लिए साइकिल से रात उससे घर पहुंच गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.