Rajasthan : PCC चीफ पर बरसे बेरोजगार

The Fact India : वैसे तो देश में हमेशा से रोजगार को लेकर लोग सरकार के खिलाफ आंदोलन करते आएं हैं, लेकिन कोरोना के समय से बेरोजगारी ज्यादा बढ़ गई है. रोजगार के मुद्दे को लेकर लोग सरकार के खिलाफ जमकर आंदोलन करते नजर आ रहे हैं. इस समय राजस्थान (Rajasthan) में बेरोजगारी का मुद्दा सबसे ज्यादा गरमाता नजर आ रहा है. लोग सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहें हैं, तो कहीं सरकार को काले झंडे दिखाते नजर आ रहे है.

आपको बता दें, राजस्थान (Rajasthan) के बेरोजगारों ने कांग्रेस सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया है. बेरोजगार एकीकृत महासंघ के पदाधिकारियों  का कहना है कि हम शांति पूर्ण तरीके से अपने हक़ के लिए , अपनी माँगों  के लिए  धरना  देते हैं , फिर भी सरकार हमें झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल में डाल देती है, लेकिन हम डरेंगे नहीं, बल्कि कांग्रेस के खिलाफ प्रदेशभर में अभियान चलाएंगे.

Sanyam Lodha : सरकार के निर्णय के बाद भी माउंट आबू के लोगों को नहीं मिल रही राहत- संयम लोढा

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव का कहना है  कि प्रदेशभर में 5 जुलाई से 2 अक्टूबर तक कांग्रेस के खिलाफ युवा जागृति शुरु किया जाएगा.  जिसमें हम सरकार के झूठे वादों की पोल खोलेंगे. अगर सरकार तब भी नही मानी तो 2 अक्टूबर से 2 जनवरी तक कांग्रेस नेताओं का पुतला जलाकर विरोध किया जाएगा, साथ ही उपेन ने डोटासरा पर आरोप लगाते हुए  कहा कि डोटासरा ने हमारी मांग पूरी करने का वादा किया लेकिन उनका वादा झूठा रहा. वादा तो पूरा नहीं किया बल्कि बेरोजगार पर कार्यवाही भी डोटासरा के इशारों पर की गई. अब भविष्य में मुझे झूठे मुकदमों में फंसाने की तैयारी भी की जा रही है. लेकिन मैं  डरूंगा नहीं, बल्कि सरकार के झूठे वादों को जनता के बीच लेकर जाऊंगा, ताकि हम जनता को सरकार की कथनी और करनी का अंतर बता सके.

153 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.