अधीर रंजन चौधरी के बयान पर हंगामा

The Fact India : कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhary) अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं. अधीर के विवादित बयानों की तीर उनकी ही पार्टी को लग जाते हैं. बाद में माफी और गलती की बात भी नुकसान की भरपाई नहीं कर पाते हैं. पीएम मोदी के प्लेन में स्वीमिंग करने से लेकर राजीव गांधी के ‘बड़ा वृक्ष गिरने’ के बयान पार्टी की फजीहत करा चुके हैं. अधीर रंजन चौधरी को लेकर लोकसभा में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ.

बयान से सियासत तेज

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhary) द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर अब सियासत तेज हो गई है. इस मुद्दे पर आज संसद में भी सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच जमकर बहस हुई. जब भाजपा सांसद सोनिया गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे. इस दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली.

Daily Horoscope : जानिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के तारे (28 जुलाई 2022)

राष्ट्रपति को लेकर दिया विवादित बयान

अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहकर संबोधित किया था. बीजेपी ने इस मामले में कांग्रेस के साथ ही अधीर रंजन चौधरी पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी ने कांग्रेस से राष्ट्रपति के इस अपमान को लेकर संसद में और सड़क पर कांग्रेस से माफी की मांग की।

अधीर रंजन चौधरी बोले, मुझसे चूक हो गई

हालांकि विवाद बढ़ने के बाद अधीर रंजन चौधरी को अपनी गलती का अहसास हो गया और बैकफुट पर आ गए. उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि भारत की राष्ट्रपति चाहे कोई भी हो वे हमारे लिए राष्ट्रपति ही हैं. ये शब्द बस एक बार निकला है. ये चूक हुई है, लेकिन सत्ताधारी पार्टी के कुछ लोग राई का पहाड़ बना रहे हैं.वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जब पूछा गया कि क्या अधीर रंजन चौधरी संसद में अपने बयान के लिए माफी मांगेगे तो उनका सिर्फ इतना कहा कि उन्होंने माफी मांग ली है.

91 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.