वसुंधरा ने कहा- भाजपा में कोई छोटा-बड़ा नहीं होता, किसी पद का वो मोहताज नहीं

The Fact India: राजस्थान की तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अब महज 10 दिनों से भी कम समय का वक्त बचा हुआ है. लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अब भी साइडलाइन चल रही है. इसी बीच वसुंधरा राजे के एक ट्वीट ने भाजपा की अंदरूनी सियासत गरमा दी है. राजे के इस ट्वीट (RajeOnTweeter) के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

दरअसल मौका था भाजपा के स्थापना दिवस का. इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया (RajeOnTweeter) अकाउंट पर स्थापना दिवस की बधाई दी और फिर एक के बाद के कई पोस्ट किए. उन्होंने अपने पोस्ट में भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी में अहमियत बताते हुए प्रदेश नेतृत्व के नेताओं पर तंज कसा है.

उपचुनाव में हेमा से लेकर प्रीति जिंटा की डिमांड, भाजपा नहीं लेगी सेलिब्रिटी का सहारा

वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा में कोई छोटा-बड़ा नहीं होता, यहां सभी कार्यकर्ता हैं. इन कार्यकर्ताओं के हृदय में जो देशसेवा का संकल्प है, वो किसी पद का मोहताज नहीं है. कार्यकर्ता ही जनता के बीच काम करते हुए संगठन की शक्ति को और बढ़ाते हैं, जिन्हें हम सभी बारंबार प्रणाम करते हैं.

गौरतलब है कि पार्टी आलाकमान ने वसुंधरा राजे को अब तक उपचुनाव से दूर रखा है. राजे से ना तो उम्मीदवारों के नामों को लेकर रायशुमारी की गई और ना ही उम्मीदवारों के नामांकन सभा में राजे ने हिस्सा लिया. इतना ही नहीं बल्कि उम्मीदवारों के नामांकन सभा को लेकर प्रदेश भाजपा के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्टर से भी राजे आउट थी.