राजस्थान के भरतपुर में 2 छात्राओं से खुलेआम छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

द फैक्ट इंडिया ब्यूरो। राजस्थान (Rajasthan Viral Video) के भरतपुर जिले में मनचलों के हौसले कुछ इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें खाकी की भी कोई खास परवाह नहीं है. इसी का नतीजा है कि राजस्थान (Rajasthan Viral Video) में आए दिन युवतियों से छेड़खानी की घटनाएं बढ़ रही हैं.  इसी क्रम में बाइक पर आ रहे दो मनचलों ने कॉलेज से जा रही दो छात्राओं को छेड़ दिया, जिसका वीडियो तेजी से भरतपुर में वायरल हो रहा है. यह वीडियो किला के पास गोपालगढ़ मोहल्ले का है.

बाइक से छेड़कर निकल गए युवक
वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दिख रहा है कि 2 युवतियां कॉलेज से पढ़कर अपने घर की ओर जा रही थी. तभी पीछे से अचानक बाइक पर सवार होकर आए दो युवक आ गए. उनमें से एक युवक छात्रा को छेड़ते हुए निकल गया. दिनदहाड़े अचानक अपने साथ हुई इस घटना से छात्रा सन्न रह गईं. यह पूरी घटना किले के पास स्थित होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.

इसी तरह चली तो जल्द बंद हो जाएगी जयपुर मेट्रो!

खाकी की कार्यप्रणाली पर खड़े हो रहे सवाल

गौरतलब है कि पुलिस द्वारा इस तरह की घटनाओं की तरफ ध्यान नहीं दिए जाने से वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. मनचले आए दिन गर्ल्स कॉलेज और गर्ल्स स्कूलों के आसपास मंडराते रहते हैं. जब भी कोई लड़की उधर से गुजरती है तो कभी उन पर कमेंट पास करते हैं तो कभी उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर देते हैं. लड़कियां मनचलों की इन हरकतों से काफी परेशान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.