ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक जारी, 48 साल के एक्टर दिख रहे हॉट

The Fact India: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का आज 48 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर एक्टर की आने वाली फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया. ये ऋतिक के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट के निर्माता, फ्राइडे फिल्मवर्क्स और एस. शशिकांत के स्टूडियोज ने फर्स्ट लुक जारी करते हुए ऋतिक को जन्मदिन की बधाई दी.

विक्रम वेधा फिल्म से ऋतिक का फर्स्ट लुक जारी करते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है, जो कि 30 सितंबर 2022 है. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं. साथ ही राधिका आप्टे भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में है.

फिल्म में ऋतिक रोशन ‘वेधा’ के रोल में नजर आएंगे. जारी किए गए लुक में ऋतिक रोशन पर गौर किया जाए तो वह काफी दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. ऋतिक के इस लुक में वे कुर्ता पहने और गले में काला धागा, बिखरे बाल, चेहरे व छाती पर खून के धब्बे, दाड़ी-मूंछ, चश्में में वह कमाल के लग रहे हैं. उनका यह लुक उनके कैरेक्टर की झलक दिखाता है

आपको बता दे कि विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के ऑरिजनल वर्जन में साउथ फिल्म के सुपरस्टार विजय सेतुपति वेधा के रोल में नजर आए थे, ऐसे में ऋतिक के लुक में भी सेतुपति के लुक को उतारने की कोशिश की गई है. विक्रम वेधा एक नव-नोयर एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म हैं जो कि भारतीय मेटा-लोककथा विक्रम औऱ बेताल पर आधारित है.

फेमस हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की बढ़ी मुश्किलें, जयपुर में भी शिकायत दर्ज

इस में फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताई गई हैं जो एक बड़े गैंगस्टर को पकड़ने और उन्हे मारने के लिए निकल पड़ता है. विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है. विजय सेतुपति स्टारर 2017 में आई ब्लॉकब्सटर फिल्म ‘पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत द्वारा निर्मित कि गई है.