Virat Kohli : विराट कोहली को वीरेंद्र सहवाग ने बोला ‘छमिया’

The Fact India : पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) न केवल अपनी धाकड़ बैटिंग के लिए मशहूर हैं, बल्कि मैदान पर अक्सर अपने डांस से भी दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं. हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच 5वें टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम ने इतना शानदार प्रदर्शन किया जिसके चलते विराट कोहली डांस व जश्न मनाने से खुद को रोक नहीं सके. बर्मिंघम में विराट कोहली के डांस के बाद वीरेंद्र सहवाग ने एक ऐसा कॉमेंट किया, जो कोहली के चाहने वालों को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है. दरअसल आपको बता दें, इंग्लैंड की पारी के 62वें ओवर में मोहम्मद सिराज ने मैटी पोट्स को आउट किया तो विराट कोहली डांस करते व जश्न मनाते नजर आये. विराट के डांस पर पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने विराट पर कॉमेंट्री कर डाली.

Eyesight : आंखों की रोशनी बढ़ाने के लिए डाइट में करें इन चीजों को शामिल

सहवाग ने कहा- देखो छमिया नाच रही है. वीडियो पर किया कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. विराट (Virat Kohli) के चाहने वाले एक ट्विटर यूजर ने लिखा- क्या सहवाग को नहीं पता कि क्या और कैसे अपनी बात कहनी चाहिए. यह एक व्यवहारहीन घमंडी व्यक्ति है. वहीं एक अन्य यूजर ने तो यहाँ तक कह डाला कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि उन्हें कॉमेंट्री टीम में रखा ही क्यों है. आपको बता दें इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट शुरू होने से पहले कप्तान रोहित शर्मा को कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण टीम से बाहर कर दिया था, जिससे टीम इंडिया को बड़ा झटका मिला था. लेकिन इन सब के बाबजूद इण्डिया टीम का प्रदर्शन तीसरे दिन बहुत अच्छा रहा.
इंग्लिश टीम की पहली पारी 284 रनों पर सिमट गई. दूसरी ओर, पहली पारी में 416 रन बनाने वाली भारतीय टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 125 रन बना लिए हैं. चेतेश्वर पुजारा 50 और ऋषभ पंत 30 रन बनाकर नाबाद लौटे. भारत के पास 257 रनों की बढ़त है. इस मैच से पहले अंग्रेजों को उनकी सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने आखिरी बार 2007 में हराया था और इस बार भी इंडिया टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते नजर आए हैं.

265 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.