किरोड़ी ने की प्रियंका के घेराव की कोशिश तो भड़क उठे डोटासरा, बोले- इन्हे बर्खास्त करें

The Fact India: राजस्थान के अलवर में 16 साल की मूक बधिर बच्ची से हुई घिनौनी वारदात के बाद राजस्थान का सियासी पारा भी बढ़ा हुआ है. राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पूरी तरह मोर्चा खोल दिया है. पहले किरोड़ी ने रणथंभौर में प्रियंका गांधी का घेराव करने की कोशिश की तो अब आज किरोड़ी अलवर कूच कर रहे हैं. इसी बीच पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा (DotasaraOnKirodi) ने बड़ा हमला बोला है.

डोटासरा ने चेतावनी दी है कि अब बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता केन्द्र से राजस्थान में आएगा, तो उसका ऐसा घेराव किया जाएगा कि याद रखेगा. अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने परिवार के साथ सवाईमाधोपुर के रणथम्भौर आईं प्रियंका गांधी के होटल के बाहर बीजेपी सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा (DotasaraOnKirodi) के विरोध प्रदर्शन पर डोटासरा ने नाराजगी जताई हैं.

मंदिर खुलवाने की मांग को लेकर महिला व बाल विकास मंत्री ममता भूपेश को सौंपा ज्ञापन

किरोड़ी पर भड़कते हुए डोटासरा ने मांग की है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सांसद किरोड़ीलाल मीणा को पार्टी से बर्खास्त करें. उन्होंने आरोप लगाया कि किरोड़ीलाल ने राजस्थान की परम्परा तार-तार की है. परिवार के साथ आईं मेहमान प्रियंका गांधी से दुर्व्यवहार किया है. डोटासरा ने कहा डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने राजस्थान की परम्परा अतिथि देवो भव: का अपमान किया है. ओछा हथकण्डा अपनाकर प्रियंका को होटल में ज्ञापन देने और नारे लगाने की कोशिश की है. इसलिए कांग्रेस पार्टी किरोड़ीलाल के काम की घोर निन्दा करती है.