जसप्रीत बुमराह ने मारा शॉट तो पत्नी संजना का ऐसा था रिएक्शन

The Fact India: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग में खोला जा रहा हैं. पहली पारी में टीम इंडिया सिर्फ 202 रन ही बना पाई. इस मैच में भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज (Bumrah Six Video) पूरी तरह से असफल रहे लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों ने कुछ शानदार शॉट मारे.

टेस्ट मैच में 62वें ओवर में जसप्रीत बुमराह ने दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज कगिसो रबाडा की गेंद पर सिक्स मारा. जिससे हर कोई हैरान रह गया, इस ओवर में बुमराह ने 2 चौके और एक शानदार छक्का मारा. बुमराह ने 11 गेंदों पर 14 रन बनाए. तीसरी गेंद पर तो कगिसो रबाडा ने बुमराह (Bumrah Six Video) को निचले क्रम का बल्लेबाज समझ कर एक शॉर्ट पिच गेंद डाली, लेकिन बुमराह रन बनाने के लिए पूरे मूड में थे और उन्होंने इस खतरनाक गेंद पर कमाल का हुक शॉट भी लगाया और फिर गेंद छक्के के लिए चली गई.

सावधान! शीतलहर के बीच बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट, राजधानी जयपुर में छाए बदल

जसप्रीत का छक्का और उनकी पत्नी का रिएक्शन
जसप्रीत बुमराह ने दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज कगिसो रबाडा की गेंद पर सिक्स मारा. जिससे हर कोई हैरान रह गया और छक्के को देखकर स्टैंड्स में बैठी उनकी पत्नी संजना गणेशन भी तालियां बजाती हुई नजर आई, वह हंस भी रही थी. बुमराह के छक्के और उनकी पत्नी के रिएक्शन का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. बता दें कि, भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ साउथ अफ्रीका गए हुए हैं.
बुमराह छक्का लगाने के बाद भी नहीं रुके. पांचवीं गेंद पर भी उन्होंने मिड ऑन पर चौका लगा दिया.

दूसरे दिन भी हैं उम्मीद
भारतीय किकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से मैच के दूसरे दिन भी अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद होगी. क्योंकि भारतीय टीम चाहेगी कि जल्दी से जल्दी साउथ अफ्रीका को आउट कर दे. ऐसे में बुमराह से उमीदें बढ़ गई हैं. मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज के साथ मिलकर बुमराह ने पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की थी और भारत को जीत दिलाई थी. अब भी वैसी ही गेंदबाजी की उम्मीद टीम इंडिया को होगी.