जयपुर में महिला कांग्रेस ने चूल्हे पर चाय बना कर किया महंगी गैस का विरोध

The Fact India: देश में पेट्रोल-डीजल और गैस (Expensive gas) के बढ़ते दामों के चलते हाहाकार मचा हुआ है. लिहाजा अब प्रदेश महिला कांग्रेस ने भी मोर्चा खोल दिया है. शुक्रवार को सभी जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया.

जिलों की महिला इकाई ने प्रदर्शन कर चूल्हे पर चाय और रोटियां बनाकर महंगाई (Expensive gas) के खिलाफ अपना विरोध जताया. विरोध जताने के लिए भी महिला इकाई ने अनूठा तरीका निकाला. राजधानी जयपुर में कलेक्ट्रेट सर्किल पर दोपहर 12 बजे महिला कार्यकर्ताओं ने चूल्हे पर चाय बनाकर अपना विरोध जताया.

भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर गांगुली ने लगाया ब्रेक, दिया ये बयान

प्रदर्शन में शामिल महिला नेता और कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल और गैस के दामों में लगातार बढ़ोतरी कर रसोई का बजट गड़बड़ा दिया है. बढ़ते दामों के कारण महिलाएं प्रभावित हुई है. मोदी सरकार ने पहले तो बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन अब उन वादों के उलट जनता पर जुल्म कर रही हैं. जनता पर अगर ऐसे ही महंगाई की मार पड़ती रही तो आने वाले दिनों में आम आदमी का जीवन और मुश्किल हो जाएगा.

इस प्रदर्शन में महिला कांग्रेस की अध्य्क्ष रिहाना रियाज और प्रदेश महिला कांग्रेस की महा सचिव अरुब अब्दुल अज़ीज़ के साथ साथ जयपुर महिला कांग्रेस अध्यक्ष रानी लुबना भी मौजूद रही.