यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष की राज्यपाल पर फिसली जुबान, भाजपा ने घेरा

The Fact India: यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस सरकार के विधायक गणेश घोघरा की आज भाषण बाजी करते हुए जुबान फिसल गई. जिसके बाद भाजपा ने घोघरा को घेर लिया. गणेश डोगरा ने राज्यपाल, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के खिलाफ अमर्यादित भाषा का उपयोग किया.

घोघरा ने कहा केंद्र सरकार हमारी जासूसी करवा रही है और राज्यपाल उनके दलाल के रूप में यहां बैठे हैं. गणेश घोघरा यहीं नहीं रुके, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को रंगा बिल्ला बताते हुए कहा कि इन दोनों को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से पिटाई करनी चाहिए.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि देखिए कांग्रेस का असली चरित्र, देश के सर्वोच्च संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्तियों के खिलाफ अपशब्द;कौन माफ़ करेगा इनको ? ओछी पार्टी ओछे नेता और ओछे बोल….सत्ता जाने का भय मानसिक रूप से असंतुलित कर देता है, बरसों तक लूट-झूठ का खेल खेलकर झूठे मुद्दे पर धरने का पाखंड करते हैं.

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के मंत्रियों की अगुवाई में राजस्थान युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा तथा PCC उपाध्यक्ष द्वारा राज्य के संवैधानिक प्रमुख महामहिम राज्यपाल महोदय के खिलाफ एजेंट जैसे घृणित, असंसदीय व अभद्र भाषा का उपयोग करके संविधान का अपमान किया गया है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.